India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Chhattisgarh: कांग्रेस ने मुख्यमंत्री Vishnu Deo साय से तत्काल इस्तीफा देने की मांग की है।

10:25 PM Jun 14, 2024 IST
Advertisement

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने बलौदाबाजार में हुई हिंसा और आगजनी की घटनाओं के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय(Vishnu Deo) से तत्काल इस्तीफा देने की मांग की है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और प्रेसवार्ता में इस आशय की मांग की।

Highlights
. कांग्रेस ने Vishnu Deo साय से तत्काल इस्तीफा देने की मांग की
. बलौदाबाजार में हुई हिंसा और आगजनी की घटनाओं के लिए इस्तीफे की मांग

Vishnu Deo से तत्काल इस्तीफा देने की मांग

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने बलौदाबाजार में हुई हिंसा और आगजनी की घटनाओं के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय(Vishnu Deo) से तत्काल इस्तीफा देने की मांग की है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और प्रेसवार्ता में इस आशय की मांग की।बता दें कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि जब समाज ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग की थी तो सरकार ने इसे गंभीरता से क्यों नहीं लिया। सीबीआई जांच की घोषणा क्यों नहीं की गई। उन्होंने कहा कि इस घटना के लिए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

Vishnu Deo साय पर क्या है आरोप?

श्री बैज ने कहा,‘‘बलौदाबाजर की घटना के बाद कई लोग डर से गायब हैं। परिवार उन्हें खोज रहा है। घटना के बाद शासन- प्रशासन निर्दोष लोगों के साथ बर्बरता से पेश आ रही है। कितने लोगों को इन्होंने(Vishnu Deo ) अभी तक जेल भेजा और कितने लोगों को गिरफ्तार किया, इसकी सूची जारी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि क्या भीड़ में असामाजिक तत्व शामिल थे। अगर असामाजिक तत्व शामिल थे तो इंटेलिजेंस क्या कर रहा था। इसका मतलब है कि सरकार पूरी तरीके से विफल हो चुकी है।

जब से राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से छत्तीसगढ़ में बड़-बड़ घटनाएं हो रही है। छत्तीसगढ़ जल रहा है।वहीं नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने कहा कि जो सरकार अपने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक कार्यालय को नहीं बचा सकता है वह हर तरीके से असक्षम है। उन्होंने कहा कि विष्णु देव साय सरकार से इस्तीफे की मांग करते हैं।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article