India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

विजय बघेल भतीजे से मुकाबले पर बोले CM बघेल, 'रिश्ते में तो हम बाप लगते हैं'

11:27 AM Nov 07, 2023 IST
Advertisement
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए भतीजे लेकर तंज कसते नजर आए,  उन्होंने कहा कि रिश्ते में तो हम बाप लगते हैं, बता दें कि  सीएम से पूछा गया था, काका-भतीजा में चुनावी मैदाम में कौन किसपे भारी है,  तो सीएम बघेल ने हंसते हुए यह जवाब दिया,  'रिश्ते में हम बाप लगते हैं।

पाटन सीट को लेकर कटे की टक्कर

छत्तीसगढ़ दुर्ग जिले की पाटन सीट से भाजपा  ने विजय बघेल को उम्मीदवार बना के चुनावी दंगल में उतारा है,  पाटन सीट को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का गढ़ माना जाता है, रिश्ते में विजय बघेल भूपेश बघले के भतीजे हैं, इसलिए इस सीट पर चुनावी मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है।

छत्तीसगढ़ में पहले चरण की वोटिंग शुरु

बता दें कि विजय भाजपा के सांसद हैं। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है, आज मंगलवार को पहले चरण की वोटिंग के लिए मतदान डाले जा रहे है। वोटिंग सुबह आठ बजे से लेकर शाम पांच बजे तक होगी। दूसरे चरण की वोटिंग 17 नवंबर को होगी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बाद पीएम मोदी ने भी लोगों से वोट डालने की अपील की है।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article