India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

केजरीवाल बनने की कोशिश नहीं करें CM सिद्धारमैया - भाजपा

11:26 PM Sep 25, 2024 IST
Advertisement

यूपी सरकार ने खानपान की वस्तुओं में मानव अपशिष्ट या गंदी चीजों की मिलावट करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आदेश दिया है। यूपी सरकार के आदेश पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यूपी में किसी को भी बदमाशी करने की इजाजत नहीं दी जा सकती है। शाहनवाज ने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया पर भी निशाना साधा।
यूपी में कुछ घटना हुई, जिसमें खाने-पीने के सामान को लेकर सामने आई शिकायत - भाजपा
भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यूपी में कुछ घटना हुई, जिसमें खाने-पीने के सामान को लेकर शिकायत सामने आई। इसी के संबंध में यह व्यवस्था योगी सरकार ने की है। उन्होंने नेम प्लेट और सीसीटीवी लगाने का निर्देश दिया है। यूपी में किसी को भी बदमाशी की इजाजत नहीं दी जा सकती।
सिद्धारमैया कुछ भी बोलें, लेकिन वह कब तक खैर मनाएंगे, उनकी विदाई होना तय - शाहनवाज हुसैन
उन्होंने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के संबंध में कहा कि सिद्धारमैया कुछ भी बोलें, लेकिन वह कब तक खैर मनाएंगे, उनकी विदाई होना तय है। वह केजरीवाल बनने की कोशिश नहीं करें, सबको पता है कि मुडा स्कैम हुआ है और इस घोटाले में तीन हजार करोड़ का घपला किया गया है। सीएम सिद्धारमैया इस घोटाले में शामिल हैं, इसलिए कोर्ट ने संज्ञान लिया और उनमें थोड़ी भी नैतिकता बची है तो तुरंत उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।
जम्मू-कश्मीर में गठबंधन को मिलने वाली है करारी हार - शाहनवाज हुसैन
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस में समझौता हो गया है, लेकिन लगता है कि दोनों के बीच बातचीत भी नहीं हो रही है। इससे साफ है कि जम्मू-कश्मीर में गठबंधन को करारी हार मिलने वाली है। यह कैसा गठबंधन है कि उन्हें मीडिया के माध्यम से बातचीत करनी पड़ रही है। इस बार जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के दौरान लोग बड़ी तादाद में वोट डालने के लिए पहुंच रहे हैं। आपने पहले देखा होगा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस से सिर्फ सात या आठ प्रतिशत वोट मिलने के बाद भी यहां सरकार बनाई है। लेकिन, अब जनता लोकतंत्र के हित में मतदान कर रही है।
भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ 140 करोड़ हिंदुस्तानियों की तारीफ
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ किए जाने पर शाहनवाज हुसैन ने कहा, भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ 140 करोड़ हिंदुस्तानियों की तारीफ है। हमारे पीएम पूरे विश्व में भारत का डंका बजा रहे हैं।
भारत एक बढ़ती हुई इकोनॉमी - भाजपा नेता
एशिया पावर इंडेक्स की रिपोर्ट में भारत के तीसरे स्थान पर आने पर शाहनवाज हुसैन ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि भारत एक बढ़ती हुई इकोनॉमी है। हम पांच ट्रिलियन इकोनॉमी बनने वाले हैं और एशिया के इंडेक्स में हम तीसरे स्थान पर आ गए हैं। इससे साथ जाहिर है कि भारत बहुत तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है और प्रगति कर रहा है।

Advertisement
Next Article