India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मतदाताओं को लेकर कांग्रेस नेता कमल नाथ का बयान, 'भरोसा है जनता पर'

09:34 AM Nov 08, 2023 IST
Advertisement

मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होने वाला है, जिसको लेकर कांग्रेस, बीजेपी में जंग छिड़ी हुई है की जनता किसपर ज्यादा अपना प्यार न्यौछावर करती है। इस बीच मध्य प्रदेश राज्य को 'चॉपट' प्रदेश' बनाने के लिए शिवराज सिंह सरकार पर हमला बोलते हुए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने 7 नवंबर के दिन कहा कि भाजपा के शासन में राज्य में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है, साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मतदाताओं पर भरोसा है। कि वे राज्य के भविष्य की रक्षा करेंगे।

मध्य प्रदेश में होगा 17 नवंबर को मतदान

मध्य प्रदेश उन पांच राज्यों में से एक है जहां 17 नवंबर को मतदान होगा और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। मतदाता 230 विधानसभा क्षेत्रों से विधायक चुनेंगे।सभी वर्गों के लोगों में व्यापक असंतोष का हवाला देते हुए, कमल नाथ ने कहा, "हम बहुत अच्छी तरह से तैयार हैं। मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है कि वे राज्य के भविष्य को सुरक्षित रखेंगे। आज, एमपी 'चॉपट' बन गया है।" 'प्रदेश' और भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं है। आप इसे कुछ भी नाम दे सकते हैं, लेकिन अंत में हर वर्ग परेशान है। हमारे युवा, किसान और छोटे व्यापारी सभी परेशान हैं।

महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए प्रदान किये जाएंगे 1,000 रुपये

राज्य सरकार द्वारा शुरू की गई 'लाडली बहना' योजना को चुनावी हथकंडा करार देते हुए उन्होंने कहा कि राज्य के लोग इतने समझदार हैं कि 18 साल के शासन के बाद अचानक इस योजना की शुरुआत को समझ सकते हैं।"हमारी बहनें समझदार हैं। वे समझ जाएंगी कि उन्हें (बीजेपी) 18 साल बाद उनकी याद आई। यह सब चुनावी हथकंडा है और बहनें इसे समझ रही हैं। हमने जो किया है वह आदिवासी लोगों ने देखा है। आदिवासियों पर सबसे ज्यादा अत्याचार मध्य प्रदेश में हुआ है, ”नाथ ने कहा।मध्य प्रदेश सरकार की लाडली बहना योजना के तहत राज्य की प्रत्येक महिला को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने के उद्देश्य से 1,000 रुपये प्रदान किए जाते हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article