India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए दूसरी सूची जारी की, अशोक अरोड़ा को थानेसर से टिकट

11:32 AM Sep 09, 2024 IST
Advertisement

हरियाणा विधानसभा चुनाव : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने रविवार को अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की, जिसमें पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा का नाम शामिल है। अशोक अरोड़ा को थानेसर विधानसभा सीट से कांग्रेस का प्रत्याशी बनाया गया है। इस घोषणा के बाद अशोक अरोड़ा के समर्थकों में खुशी की लहर है, और उन्होंने अपने नेता को गाजे-बाजे के साथ स्वागत किया।

Highlight : 

कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

अशोक अरोड़ा के आवास पर रविवार देर रात समर्थकों की भारी भीड़ जुट गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें माला पहनाकर मिठाई खिलाई और अपने उत्साह का इज़हार किया। अशोक अरोड़ा भी अपने समर्थकों के साथ खुशी से थिरकते दिखे। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने उन पर विश्वास जताया है, इसके लिए वह धन्यवाद और आभार व्यक्त करते हैं। अरोड़ा ने यह भी कहा कि वह महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और अपराध के खिलाफ मजबूती से लड़ेंगे।

दूसरी सूची में कुल 9 उम्मीदवारों के नाम

इस दूसरी सूची में कांग्रेस ने कुल 9 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं। इनमें थानेसर से अशोक अरोड़ा, गन्नौर से कुलदीप शर्मा, उचाना कलां से बृजेंद्र सिंह, टोहाना से परमवीर सिंह, महम से बलराम डांगी, नांगल चौधरी से मंजू चौधरी, बादशाहपुर से वर्धन यादव, और गुरुग्राम (गुड़गांव) से मोहित ग्रोवर के नाम शामिल हैं।अब तक, कांग्रेस ने 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए 41 उम्मीदवारों की घोषणा की है। इससे पहले 6 सितंबर को कांग्रेस ने 32 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी।

पांच अक्टूबर को होगा आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मतदान

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मतदान पांच अक्टूबर को होगा। नामांकन की अंतिम तिथि 12 सितंबर है, और नामांकन पत्रों की जांच 13 सितंबर को होगी। नाम वापस लेने की अंतिम तिथि 16 सितंबर है, जबकि मतपत्रों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी। इस प्रकार, कांग्रेस पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की अंतिम सूची को पूरा करने की दिशा में तेजी से कदम बढ़ा रही है, और अशोक अरोड़ा की उम्मीदवारी ने पार्टी के समर्थकों में नई ऊर्जा भर दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article