India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कांग्रेस के यूपी अध्यक्ष अजय राय ने जेल में बंद सपा नेता आजम खान से की मुलाकात

01:40 PM Oct 26, 2023 IST
Advertisement

जेल में बंद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान से मिलने जाते समय कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि यह मानवता है कि हम उनसे मिलते हैं और इसे गलत तरह से देखना सही नहीं है। उत्तर प्रदेश की एक अदालत ने 18 अक्टूबर को फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में दोषी ठहराए गए आजम खान, उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को सात साल की जेल की सजा और तीनों को 15,000 रुपये का जुर्माना लगाया। इसलिए वे सीतापुर जेल में बंद हैं।

अजय राय ने आजम खान से मुलाकात को बताया मानवता

अजय राय ने बताया, यह मानवता है कि हम उनसे तब मिलते हैं जब पूरा परिवार जेल में है और आज संकट में है। अब यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें एक-दूसरे से मिलने से रोका जाएगा। जब कोई दर्द में होता है, तो उनके साथ खड़े होना हमारा कर्तव्य है। जब वह मंत्री थे और मैं बीजेपी से विधायक था, जब भी मैं किसी काम को लेकर उनके पास जाता था, तो वह कभी मना नहीं करते थे। उन्होंने मेरे सारे काम किए और मुझे सम्मान भी दिया।

अखिलेश यादव ने कांग्रेस पर उठाए सवाल

अजय राय का इशारा समाजवादी पार्टी को रास नहीं आया और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कांग्रेस की मंशा पर सवाल उठाए। अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा, जब आजम खान को निशाना बनाया जा रहा था तब कांग्रेस कहां थी, दरअसल कांग्रेस के नेता आजम खान को निशाना बना रहे थे।

Advertisement
Next Article