India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Congress महाराष्ट्र में निकालेगी विशाल रैली, Digvijaya Singh बाले ‘पार्टी की विचारधारा को हर व्यक्ति तक पहुचाएंगे’

09:35 AM Dec 22, 2023 IST
Digvijaya Singh
Advertisement

कांग्रेस (Congress) ने अपने 139वें स्थापना दिवस पर नागपुर में 28 दसंबर को 'है तैयार हम' विशाल रैली का आयोजन किया है। रैली दोपहर 2 बजे शुरू होगी जिसमें कई बड़े नेता शामिल हो सकते हैं। वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें सबसे पुरानी पार्टी की विचारधारा को हर व्यक्ति तक ले जाना है।

हाइलाइट्स

‘खुशहाल और समृद्ध भारत बनाना है’

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दिग्विजय सिंह ने कहा, ''है तैयार हम...दोस्तों, 28 दिसंबर 2023 को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अपने गौरवशाली इतिहास के 138 वर्ष पूरे करने जा रही है। कांग्रेस के इस स्थापना दिवस पर नागपुर में दोपहर 2 बजे से राष्ट्रीय स्तर की एक विशाल रैली 'हैं तैयार हम' का आयोजन किया जा रहा है। हमें राष्ट्र निर्माण में कांग्रेस की विचारधारा को हर व्यक्ति तक ले जाना है और एक खुशहाल और समृद्ध भारत बनाना है। जय हिंद, जय कांग्रेस।“

रैली में 5-10 लाख लोग होंगे शामिल

इससे पहले गुरुवार को रैली के बारे में जानकारी देते हुए एआईसीसी (AICC) महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल ने कहा था कि इस कार्यक्रम में लगभग 5-10 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा था, "28 दिसंबर को हमारा स्थापना दिवस है। हम नागपुर में एक विशाल रैली कर रहे हैं, जो चुनावों के मद्देनजर एक उल्लेखनीय कार्यक्रम होने जा रहा है। पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता इस रैली में भाग लेंगे। इस रैली में लगभग 5-10 लाख लोग भाग लेंगे। हमने पहले ही सभी कार्यसमिति सदस्यों से संबंधित राज्यों में तुरंत चुनाव अभियान शुरू करने का अनुरोध किया है।“

वेणुगोपाल ने कहा कि विपक्ष का इंडिया (I.N.D.I.A) गुट ऐसे अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित करेगा जिस पर बहुत जल्द निर्णय लिया जाएगा।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article