India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पीएम मोदी के जबलपुर रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, मोदी-मोदी' के गगनभेदी नारों के साथ प्रधानमंत्री का किया स्वागत

11:32 PM Apr 07, 2024 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रोड शो किया, जिसमें जोश, जुनून और उत्साह का सैलाब देखने को मिला। सड़कें खचाखच भरी थीं तो वहीं हर तरफ नारे गूंज रहे थे। भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे के समर्थन में आयोजित रोड शो में प्रधानमंत्री मोदी ने भगत सिंह चैक से शंकराचार्य चैक तक जनता का अभिवादन कर भाजपा प्रत्याशी के लिए आशीर्वाद मांगा।
पीएम मोदी का जबलपुर में रोड शो
रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए यात्रा मार्ग की दोनों ओर की सड़कें भगवामय हो गईं। आम जनता ने घरों से पुष्पवर्षा कर एवं 'मोदी-मोदी' के गगनभेदी नारों के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत किया। प्रधानमंत्री का यात्रा मार्ग में विभिन्न समाज के नागरिकों ने मंच लगाकर स्वागत किया, वहीं प्रधानमंत्री मोदी हाथ में कमल के फूल के साथ लोगों का अभिवादन किया।
आई लव यू मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने भगत सिंह चैराहे स्थित सरदार भगत सिंह प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और रानी दुर्गावती के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो में आलम यह रहा कि सड़क के दोनों और खचाखच भीड़ थी और लोग हाथों में भाजपा के झंडे और नरेंद्र मोदी का कट आउट लिए हुए थे। इसके साथ ही कई कटआउट पर तो 'आई लव यू मोदी' लिखा हुआ था।
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश शासन के मंत्री राकेश सिंह एवं भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे के साथ विशेष रूप से सजाई गई गाड़ी पर सवार होकर प्रधानमंत्री ने स्थानीय नागरिकों एवं कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। रोड शो के दौरान नागरिकों में खासा उत्साह था।
रोड शो मार्ग में विभिन्न सांस्कृतिक झांकियां सुसज्जित
रोड शो मार्ग में विभिन्न सांस्कृतिक झांकियां सुसज्जित थीं, जिसमें विशेषकर अयोध्या का भगवान श्रीराम मंदिर, काशी विश्‍वनाथ, चंद्रयान-3, महाकाल महालोक, सर्जिकल स्ट्राइक, धारा-370 और ट्रिपल तलाक आदि के प्रतीक थे। पारंपरिक वेशभूषा में हर्षोल्लास के साथ नृत्य करते हुए सभी जन प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए लालायित थे।

Advertisement
Next Article