India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi Crime : राजधानी में 3 नाबालिग लड़कों ने किया मर्डर, लाश को कपड़ों और घास से जलाया, गिरफ्तार होने पर कही ये बात

04:32 AM Dec 25, 2023 IST
Advertisement

दक्षिणपूर्वी दिल्ली के निजामुद्दीन में अपने साथ हुए कुकर्म का बदला लेने के लिए एक नाबालिग ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर 25 वर्षीय युवक की कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी और सूखी घास तथा कपड़े की मदद से उसका शव जला दिया। पुलिस ने रविवार को बताया कि युवक कथित तौर पर अक्सर एक आरोपी से कुकर्म करता था जिसके बाद उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसे मारने की साजिश रची। तीनों आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने 23 दिसंबर की रात को घटना के बारे में सूचना मिलने के बाद तीनों नाबालिगों को पकड़ लिया जिनकी उम्र 16 से 17 साल के बीच है।'' पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एक दल तैनात किया गया था और उसने निजामुद्दीन बस्ती इलाके से आरोपियों को पकड़ लिया।
खुसरो पार्क के पास पुलिस को मिली अधजली लाश
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने आजाद नामक युवक की हत्या और खुसरो पार्क के समीप उसका शव रखने की बात कबूल कर ली है। उनके कबूलनामे के बाद पुलिस दल उन्हें लेकर घटनास्थल पर पहुंचा और पार्क से आधा जला शव बरामद किया। पुलिस ने बताया कि अपराध जांच दल ने घटनास्थल का मुआयना किया है।
जांचकर्ताओं ने कहा, ‘‘हमने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए उसे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भिजवाया गया है। हत्या और अपराध के सबूत छिपाने के लिए एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है।
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 21 दिसंबर की रात को युवक की हत्या की और सूखी घास तथा कपड़ा रखकर उसका शव जलाने की कोशिश की।'' पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने हत्या में इस्तेमाल हथियार, पत्थर और एक डंडा बरामद किया है। हजरत निजामुद्दीन पुलिस थाने ने भी मृतक को खराब आचरण वाला व्यक्ति घोषित किया था। मामले की जांच की जा रही है।''

Advertisement
Next Article