India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Deoria Murder Case: देवेश दुबे ने अखिलेश यादव से मिलने से किया इनकार, कहा- सपा सरकार में हमारे साथ ज्यादती हुई थी

03:08 PM Oct 16, 2023 IST
Advertisement

यूपी के देवरिया कांड में हुई 6 हत्याओं के बाद सियासत जारी है। इसी क्रम में सोमवार को पीड़ित परिवारों से मिलने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पहुंचे। लेकिन दुबे परिवार के देवेश दुबे ने उनसे मिलने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हीं की सरकार में मेरे साथ अन्याय हुआ। अब मिलकर कोई फायदा नहीं है।

देवेश दुबे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उस वीडियो में उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में समाजवादी पार्टी की सरकार थी, उसी वक्त हमारे पिता सत्य प्रकाश दुबे ने सरकार से गुहार लगाई थी कि हमारी भूमि जबरिया दबंग प्रेमचंद यादव द्वारा बैनामा कराया जा रहा है, लेकिन उस वक्त कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने इन्हीं सब वजहों के कारण अखिलेश यादव से मिलने से इनकार कर दिया है।

देवेश दुबे ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग मुझसे मिलने आए थे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव आपसे मिलना चाहते हैं, लेकिन मैंने साफ-साफ निर्णय किया कि अखिलेश यादव से नहीं मिलेंगे। क्योंकि उनकी ही सरकार में हम लोगों के साथ ज्यादती हुई थी। उस समय तो दबंगों ने पूरी तरह हमारे परिवार को एक तरह से बंधक बना रखा था, किसी भी शिकायत पत्र पर उनके प्रभाव के कारण कोई कारवाई नहीं होती थी।

बता दें कि 2 अक्टूबर को देवरिया जिले के फतेहपुर गांव के लहड़ा टोला में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। जिसमें सत्य प्रकाश दुबे, उनकी पत्नी किरण दुबे के अलावा सलोनी, नंदिनी और गांधी शामिल थे। इसके अलावा पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव की भी हत्या हुई थी।

 

 

 

 

Advertisement
Next Article