IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिग्विजय सिंह ने कमल नाथ के साथ नोंकझोंक की अफवाहों को सिरे से खारिज किया

12:09 PM Oct 29, 2023 IST
Advertisement

कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने रविवार को अपने और राज्य पार्टी प्रमुख कमल नाथ के बीच मतभेद के आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने यह भी दावा किया कि भाजपा फर्जी खबरें फैलाकर अपने "आंतरिक मुद्दों" को छिपाने की कोशिश कर रही है। सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है और भाजपा को हराने के लिए प्रतिबद्ध है।

भाजपा पर लगाया आरोप

उन्होंने कहा, बीजेपी की क्षेत्रीय इकाई में गुटबाजी इन दिनों चरम पर है और इसे छुपाने के लिए वे कांग्रेस नेताओं, खासकर मेरे और कमल नाथ जी के बीच मतभेद की झूठी खबरें प्रायोजित और फैला रहे हैं। जबकि कांग्रेस का हर नेता एकजुट है और इसके लिए प्रतिबद्ध है। दिग्विजय सिंह ने एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में कहा, भाजपा ने कांग्रेस में झगड़े की झूठी छवि बनाने के लिए उनके नाम पर एक फर्जी पत्र छपवाया और उन खबरों का खंडन किया, जिनमें दावा किया गया था कि उन्होंने दरार के कारण गांव के दौरे रद्द कर दिए हैं।

दौरा रद्द करने के पीछे ये थी वजह

पहले उन्होंने मेरे नाम से फर्जी पत्र छपवाया। उसके बाद कई अखबारों में छपा कि गुस्से में आकर मैंने झाबुआ और खाते गांव का दौरा रद्द कर दिया। यह बिल्कुल गलत खबर है। हां, मैंने दौरा रद्द किया क्योंकि एआईसीसी महासचिव कुछ चर्चा करना चाहते थे और कुछ ऐसे मुद्दे थे जिन पर संगठन और चुनाव की दृष्टि से चर्चा करना जरूरी था, इसलिए मैंने दौरा रद्द कर दिया, जिससे हमारे बीच किसी तरह की खींचतान हो गई।

Advertisement
Next Article