India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Disha Salian Case: BJP विधायक नितेश राणे को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

09:40 PM Jul 11, 2024 IST
Advertisement

Disha Salian Case: मुंबई पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने बृहस्पतिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक नीतेश राणे से कहा कि उनके पास दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक दिशा सालियन ( Disha Salian) की मौत के बारे जो भी जानकारी भी है। वह उसे उसके साथ साझा करें। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Highlights:

 

दिशा सालियान मुंबई के मलाड इलाके में एक सोसाइटी के परिसर में आठ जून, 2020 को मृत मिली थीं जहां वह रहती थीं। अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच कर रहे मालवणी थाने के वरिष्ठ निरीक्षक चिमाजी आधव ने एसआईटी की ओर से राणे को पत्र भेजा।

अपने समय और सुविधा से सकते हैं- Mumbai Police

उन्होंने बताया कि राणे से जांच अधिकारी के सामने पेश होने और दिशा सालियान ( Disha Salian)  के बारे में जानकारी, यदि उनके पास हो तो, साझा करने को कहा गया है। अधिकारी ने पत्र का हवाला देते हुए कहा, ‘‘राणे अपने समय और सुविधा के हिसाब से आ सकते हैं और उनसे मालवणी थाने आने से पहले आधव को कॉल करने को कहा गया है।’’

दिशा सालियान के मौत के बाद सुशांत ने लगाई थी फांसी

पुलिस के मुताबिक दिशा सालियान ( Disha Salian) ने मलाड में एक ऊंची इमारत से कथित रूप से छलांग लगाकर जान दे दी थी। पिछले साल दिसंबर में एसआईटी गठित की गयी थी। दिशा सालियान की मौत के कुछ दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा में अपने मकान में कथित रूप से फांसी लगा ली थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article