India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कमलनाथ और दिग्विजय में तकरार, मंच पर भिड़े दोनों नेता, देखें VIDEO

03:48 PM Oct 17, 2023 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की पहली सूची आने के बाद नेताओं में अनबन की खबरें आ रही थी, मगर अब तो खुले तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीच मंच पर ही तकरार नजर आई। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कथित तौर पर कमलनाथ कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि आप कपड़े तो दिग्विजय सिंह और उनके पुत्र जयवर्धन सिंह के फाड़िए।

इस मामले पर पत्रकारों ने कमलनाथ से सवाल पूछे। कांग्रेस के वचन पत्र के विमोचन मौके पर कमलनाथ बोलने के लिए खड़े हुए तो उन्होंने सबसे पहले पत्रकारों के सवाल का जवाब देने की कोशिश की और कहा वचन पत्र प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले आपने जो मुझसे प्रश्न पूछा था, दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़ने को लेकर तो मैंने कहा था कि अगर आपकी बात न मानें तो दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़ें।कमलनाथ बोल ही रहे थे, तभी दिग्विजय सिंह ने टोका और कहा कि प्रत्याशी के ए और बी फॉर्म में किसके दस्तखत होते हैं, पीसीसी प्रेसिडेंट के हस्ताक्षर होते हैं, तो कपड़े किसके फटने चाहिए, बताइए।

इस घटनाक्रम से एक बात तो साफ हो गई है कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच बेहतर समन्वय नहीं है और यही कारण है कि टिकट वितरण के बाद से तरह-तरह की बयान बाजी भी सामने आने लगी है।

 

 

Advertisement
Next Article