India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

DMK ने विदेश मंत्री से गिरफ्तार मछुआरों के परिजनों से मिलने का समय मांगा

12:28 PM Oct 30, 2023 IST
Advertisement

डीएमके सांसद टीआर बालू ने बुधवार को विदेश मंत्री एस जयशंकर से 28 अक्टूबर को मछली पकड़ने के दौरान मध्य समुद्र में श्रीलंकाई सुरक्षा बलों द्वारा गिरफ्तार किए गए मछुआरों के परिजनों से मिलने का समय मांगा।

CM स्टालिन ने मछुआरों और उनकी नावों को रिहा करने का अनुरोध किया

30 अक्टूबर को लिखे एक पत्र में सांसद टीआर बालू ने कहा, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री, मेरे नेता एमके स्टालिन द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया मुझे और परिजनों को 31 अक्टूबर को आपसे मिलने का समय दें। रामेश्वरम के मछुआरे जिनके कमाने वाले को श्रीलंकाई सुरक्षा बलों ने 28 अक्टूबर को भारतीय जल क्षेत्र में मछली पकड़ते समय मध्य समुद्र में गिरफ्तार कर लिया था। उन्होंने आगे दोहराया कि सीएम स्टालिन ने 37 मछुआरों और उनकी पांच नावों को रिहा करने के लिए जल्दी कार्रवाई का भी अनुरोध किया था। उन्होंने कहा, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने भी एक अलग पत्र में 37 मछुआरों और उनकी 5 नौकाओं की रिहाई के लिए शीघ्र कार्रवाई के लिए आपसे अनुरोध किया था। कृपया हमें नियुक्ति प्रदान करें और अनुरोध के अनुसार हमसे मिलें।

इससे पहले भी सीएम एमके स्टालिन कर चुके हैं अनुरोध

इससे पहले, टीएन के सीएम एमके स्टालिन ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को पत्र लिखकर श्रीलंकाई नौसेना द्वारा पकड़े गए 37 मछुआरों और 5 मछली पकड़ने वाली नौकाओं की रिहाई सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाने का अनुरोध किया था।

Advertisement
Next Article