India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

यूट्यूबर विवेक बिंद्रा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज, FIR से ये सब पता चला

09:32 AM Dec 23, 2023 IST
Vivek Bindra
Advertisement

Youtuber Vivek Bindra:  (Vivek Bindra) के खालफ नोएडा सेक्टर-126 में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया गया है। विवेक बिंद्रा पर FIR उनके साले ने दरेज कराई है। बिंद्रा पर आरोप है कि उन्होने अपनी पत्नी यानिका के साथ जमकर मारपीट की है। मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पिटाई के बाद पीड़ित महिला का कई दिनों से दिल्ली के एक नीजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Highlights

साले ने लगाए ये आरोप Youtuber Vivek Bindra पर 

यानिका के भाई वैभव क्वात्रा ने बताया कि उसकी बहन को इस तरह पीटा गया कि उसे सुनाई देना भी बंद हो गया। मारपीट के दौरान विवेक ने यानिका के इतनी जोर-जोर से खींचे कि उसके सप पर भी घाव हो गए हैं। यानिका का इलाज कड़कड़डुमा दिल्ली स्थित कैलाश दीपक अस्पताल में चल रह है। इस मारपीट के दौरान विवेक ने यानिका का मोबाइल भी तोड़ दिया। हम चाहते हैं कि पुलिस विवेक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करे।

क्या है पूरा मामला ?

वैभव क्वात्रा के मुताबिक उनकी बहन की शादी बीते छह नवंबर को Youtuber Vivek Bindra के साथ ललित मानगर होटल में हुई थी। विवेक वर्तमान में सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रहते हैं। शादी के करीब एक माह बाद सात दिसंबर को सुबह ढाई से तीन बजे के बीच विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे। इस बात को लेकर नवविवाहिता पत्नी यानिका ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। 

एफआईआर के अनुसार, गाली-गलौज करते हुए विवेक ने यानिका को इस दौरान बुरी तरह से पीटा और पत्नी का मोबाइल भी तोड़ दिया।

पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। बता दें कि बिंद्रा, बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ हैं। उनके यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article