India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Telangana Election पर बोले निर्वाचन अधिकारी, कहा- शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा मतदान

09:48 AM Nov 30, 2023 IST
Telengana election
Advertisement

Telangana Election: तेलंगाना के मुख्य निर्वाचन अधिकारी विकास राज ने गुरुवार को कहा कि राज्य में 119 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान, जो सुबह 7 बजे शुरू हुआ, शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए आंतरिक और शहरी क्षेत्रों में मतदान केंद्रों के बाहर वोटर्स की लंबी लाइनें देखी गईं, जो शाम 6 बजे तक जारी रहेंगी। हैदराबाद के एसआर नगर में एक मतदान केंद्र पर अपने परिवार के साथ वोट डालने के बाद उन्होंने कहा, सुबह 7 बजे से, हमने बहुत आंतरिक स्थानों पर भी लंबी लाइन देखना शुरू कर दिया है। मतदान तेजी से चल रहा है और हर जगह, मतदान बहुत शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है।

वोट डालने का किया अनुरोध

Telangana Election: चुनाव अधिकारी ने सभी से मतदान केंद्र पर आकर अपना अपना वोट डालने का अनुरोध किया। इस बीच, तेलंगाना के कामारेड्डी विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर ईवीएम में खराबी के कारण कुछ देर के लिए मतदान रुकने की खबर है, कुल 3.17 करोड़ उम्मीदवार 2290 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करने के लिए मतदान कर रहे हैं। राज्य भर में स्थापित 35,655 मतदान केंद्रों पर मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article