For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

J&K : डोडा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को किया ढेर

09:52 PM Jun 26, 2024 IST
j amp k   डोडा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को किया ढेर

Jammu Kashmir ( J&K ) : जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को पुष्टि की कि केन्द, शासित प्रदेश में डोडा जिले के गंडोह इलाके में मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को मारा गया है। आधिकारिक सूत्रों ने इससे पहले अभियान में दो आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना दी थी तथा घटनास्थल पर और आतंकवादियों की मौजूदगी की आशंका जतायी थी।


Highlights:

  • डोडा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार
  • सुरक्षाबलों को गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया मिली थी जानकारी
  • डोडा जिले में 11 और 12 जून को हुए दो आतंकवादी हमलों के बाद किया गया है

सुबह करीब 9.50 बजे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई थी मुठभेड़

पुलिस ने बताया कि डोडा के गंडोह इलाके के बजाड़ गांव में सुबह करीब 9.50 बजे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, सुरक्षाबलों को गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने गांव में घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया। जवान जब छिपे आतंकियों के करीब पहुंचे तो उन्होंने उनपर फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई शुरू की। मुठभेड़ में जवानों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया।

रियासी हमले के बाद तेज़ हुआ ऑपरेशन

मारे गए आतंकवादियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। बुधवार का ऑपरेशन डोडा जिले में 11 और 12 जून को हुए दो आतंकवादी हमलों के बाद किया गया है। जम्मू डिवीजन के डोडा, रियासी, पुंछ, राजौरी और किश्तवाड़ जिलों में कथित तौर पर एक्टिव करीब 70 विदेशी आतंकवादियों के एक समूह को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने एक बड़ी रणनीति तैयार की है।


देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Shubham Kumar

View all posts

Advertisement
×