India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AIMIM, BRS, Congress के बीच कर रही है 'फेविकोल' का काम: सीएम योगी

10:20 AM Nov 27, 2023 IST
AIMIM, BRS, Congress
Advertisement

AIMIM, BRS, Congress: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन कांग्रेस और सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति के बीच 'फेविकोल' के रूप में काम करती है। तेलंगाना में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट जुटाने के लिए अपने चुनाव अभियान के दूसरे दिन, सीएम योगी ने लोगों से 30 नवंबर के चुनाव में बीजेपी को वोट देने का आग्रह किया।

HIGHLIGHTS POINTS:

AIMIM, BRS, Congress पार्टियों के बीच 'फेविकोल'

उन्होंने बीआरएस पर कटाक्ष करते हुए लोगों से बीआरएस को 'वीआरएस' देने की अपील की और कहा, 'एआईएमआईएम इन दोनों पार्टियों के बीच 'फेविकोल' की तरह काम कर रही है,' सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों का अभिवादन किया और महबूबनगर क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवारों एपी मिथुन कुमार रेड्डी, देवराकाद्रा से प्रशांत रेड्डी, कोडंगल से बंटू रमेश, शादनगर से एंडे बाबैया, जडचेरला से चितरंजन दास, नारायणपेट से रतंग पदुम रेड्डी के लिए वोट मांगे।

कांग्रेस पर भावनाओं से खेलने का लगाया आरोप

उन्होंने कहा, तेलंगाना के निर्माण के लिए सैकड़ों लोगों ने अपना बलिदान दिया। सीएम योगी ने कांग्रेस पर भावनाओं से खेलने का भी आरोप लगाया और दावा किया कि केसीआर के नेतृत्व में टीआरएस ने यहां के लोगों के सपनों को चकनाचूर कर दिया है, उन्होंने आश्वासन दिया कि यदि भाजपा सत्ता में आती है, तो महबूबनगर को पालमुरु के रूप में स्थापित किया जाएगा और लोगों को अयोध्या में राम मंदिर देखने के लिए आने के लिए आमंत्रित किया, साथ ही कहा कि एक विशेष ट्रेन की व्यवस्था की जाएगी।

भाजपा शासनकाल में यूपी हुआ दंग मुक्त राज्य

उन्होंने कहा, 2017 से पहले, उत्तर प्रदेश में महीनों तक कर्फ्यू लगाया जाता था। आम नागरिकों को इसमें कुछ कहने का अधिकार नहीं था, लेकिन आज, प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में, भाजपा सरकार ने बड़े पैमाने पर बदलाव लाया है, कोई कर्फ्यू और दंगे नहीं हुए हैं।
योगी ने आगे कहा कि आतंकवाद कांग्रेस काल में पनपा और उन्होंने सभी को याद दिलाया कि केंद्र में कांग्रेस शासन के दौरान 26 नवंबर 2008 को मुंबई हमला हुआ था।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article