IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Goa: सनबर्न महोत्सव पर तनाव, Congress और AAP ने आयोजकों पर भगवान शिव का अपमान करने का लगाया आरोप

03:04 PM Dec 30, 2023 IST
Tension over Sunburn Festival
Advertisement

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की गोवा इकाई ने ‘सनर्बन ईडीएम’ उत्सव के आयोजकों पर कार्रवाई की मांग की है। आयोजकों पर आरोप है कि उन्होने भगवान शिव का अपमान किया है। कांग्रेस पार्टी के नेता ने आयोजकों के खिलाफ शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें कांग्रेस पार्टी से शिकायत मिली है और वे इसकी जांच कर रहे हैं। बता दें कि लोकप्रिय नृत्य संगीत महोत्सव ‘सनबर्न ईडीएम’ 28 दिसंबर को उत्तरी गोवा के वागाटोर में शुरू हुआ था और यह शनिवार 30 दिसंबर को समाप्त होगा।

हाइलाइट्स

क्या बोले पार्टी के नेता ?

कांग्रेस नेता विजय भीके ने सनबर्न के आयोजकों के खिलाफ शुक्रवार रात मापुसा में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। वहीं, आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित पालेकर ने कहा कि राज्य सरकार को सनातन धर्म को चोट पहुंचाने के लिए आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

पालेकर ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमने देखा कि उत्सव के दौरान भगवान शंकर की छवि का इस्तेमाल किया गया।  जहां शराब इस्तेमाल की जाती है वहां हमारे भगवान की तस्वीर का इस्तेमाल करना सही नहीं है। हमने पुलिस महानिदेशक को फोन कर सनबर्न उत्सव के आयोजकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है।’’

वहीं कांग्रेस नेता विजय भिके ने मापुसा पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में कहा, 'आयोजकों ने यह बताकर कि भगवान शिव मदीरा सेवन का समर्थन करते है, जानबूझ कर हिंदूओं के भावनाओं को आहत किया है।'

 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article