India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Gujarat में ATS को मिली बड़ी कामयाबी, पकड़े गए चार आतंकी

05:20 PM May 20, 2024 IST
Advertisement

Gujarat ATS Arrests Terrorist: गुजरात के अहमदाबाद एयरपोर्ट से 4 आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। इनकी गिरफ़्तारी गुजरता के ATS द्वारा की गई है। ATS से मिली जानकारी के मुताबिक ये चरों आतंकी इस्लामिक मुल्क से है।

Highlights: 

पकड़े गए चार आतंकवादी

मंगलवार को गुजरात के अहमदाबाद एयरपोर्ट से पुलिस ने चार ISIS आतंकियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आतंकी इस्लामिक स्टेट के है। बताया जा रहा है कि चारों आतंकी मूलरूप से श्रीलंकाई निवासी है। गुजरात पुलिस ने चरों आतंकियों को ATS को सौंप दिया है। अब ATS इन अतनयों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद शाम 4 बजे ATS इसकी खुलासा करेगी की ये लोग क्यों आये थे और इनकी इरादा क्या थी?

क्या चारों आतंकी बड़े हमले के फिराक में थे ?

सूत्रों के मुताबिक देश में बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इनको श्रीलंका से भारत भेजा गया है। जांच के मुताबिक ये श्रीलंका से वाया चेन्नई अहमदाबाद पहुंचे है। जिसके बाद गुजरात पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इनको पहले भेज दिया गया था और बाद में इनके हथियार भेजे जाते। ये लोग अपने लीडर के आदेशों का इंतजार कर रहे थे।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article