India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पूरा विश्वास है सेना Jammu-Kashmir से आतंकवाद का सफाया कर देगी: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

03:21 PM Dec 27, 2023 IST
Rajnath Singh
Advertisement

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज सुबह Jammu-Kashmir में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के लिए एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने सैनिकों की वीरता के लिए बुधवार को उनकी सराहना की और कहा कि उन्हें इस बात का पूरा विश्वास है कि सेना जम्मू कश्मीर की धरती से आतंकवाद का पूरी तरह से सफाया कर देगी। रक्षा मंत्री ने सीमावर्ती जिले राजौरी में सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा, मुझे आपकी वीरता और दृढ़ता पर विश्वास है, जम्मू कश्मीर से आतंकवाद का सफाया होना चाहिए और आपको इस प्रतिबद्धता से आगे बढ़ना चाहिए। मुझे पूरा विश्वास है कि आपको विजय मिलेगी।

बुधवार सुबह दिल्ली से हुए रवाना

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को राजौरी और जम्मू का दौरा करने के लिए दिल्ली से रवाना हुए थे। दौरे से पहले ही जम्मू में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। रक्षा मंत्री ने पुंछ में सेना के वाहनों पर हमले में चार जवानों के शहीद होने के बाद सुरक्षा के इंतजामों का जायजा लिया। मंत्री हाल में पुंछ में हुए आतंकवादी हमले के मद्देनजर सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के लिए एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे। इस हमले में चार सैनिक शहीद हो गए थे। इसके अलावा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सैनिकों पर हमलों में हालिया वृद्धि के बीच, भारतीय सेना पुंछ-राजौरी सेक्टर में पाकिस्तानी आतंकवादियों की गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए सैनिकों की संख्या बढ़ाने की योजना बना रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article