India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली में सीएम के अनुपस्थिति पर HC की टिप्पणी, BJP ने केजरीवाल सरकार को घेरा

09:45 PM Apr 29, 2024 IST
Advertisement

Delhi:  BJP ने दिल्ली में मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय की टिप्पणी को केजरीवाल सरकार के लिए शर्मनाक बताया है। इसके साथ ही दिल्ली के इतिहास का काला दिन बताते हुए जनहित में केजरीवाल से इस्तीफा देने की मांग की है।

Highlights

दिल्ली के इतिहास का काला दिन :भाजपा

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने हाईकोर्ट द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज दिल्ली के इतिहास का काला दिन है। दिल्ली उच्च न्यायालय की आज की टिप्पणियों के बाद अरविंद केजरीवाल एवं सौरभ भारद्वाज को पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं रह गया है।

दूसरी बार लगाई गई दिल्ली सरकार एवं MCD को फटकार

दिल्ली नगर निगम स्कूलों में अव्यवस्था से जुड़े मामले पर सुनवाई कर रही उच्च न्यायालय की खंडपीठ ने तीन दिन में दूसरी बार ना सिर्फ दिल्ली सरकार एवं दिल्ली नगर निगम को फटकार लगाई है, बल्कि नगर निगम के स्कूलों में अव्यवस्था के लिए सीधे तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं उनके मंत्री सौरभ भारद्वाज को दोषी मानते हुए उनके व्यवहार पर कड़ी टिपण्णी की।

भाजपा ने सीएम केजरीवाल के इस्तीफा की मांग की

बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली उच्च न्यायालय की खंडपीठ का कहना है कि दिल्ली जैसी व्यस्त राजधानी में मुख्यमंत्री का पद कोई औपचारिक पद नहीं है, यह ऐसा पद है, जहां कार्यालय धारक को 24×7 उपलब्ध रहना होता है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को न्यायपालिका का संदेश है कि वह जनहित में इस्तीफा दें। अब यह स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल एवं आम आदमी पार्टी की  की जिद्दी रवैये की वजह से दिल्ली नगर निगम के विकास एवं रखरखाव कार्य ठप हो गए हैं। आम आदमी पार्टी दिल्ली नगर निगम की स्थायी समिति का चुनाव करवाए या जनविरोध का सामना करने को तैयार रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article