IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Himachal Tragedy: जयराम ठाकुर ने PM Modi से की मुलाकात, हिमाचल में आई त्रासदी की दी पूरी जानकारी

05:25 PM Aug 02, 2024 IST
Advertisement

Himachal Tragedy: जयराम ठाकुर ने PM Modi से की मुलाकात, Himachal में आई त्रासदी की दी पूरी जानकारीHimachal Tragedy: हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और बादल फटने की वजह से जानमाल का काफी नुकसान हुआ है। राज्य में कई घर, दुकानें और स्कूल क्षतिग्रस्त हो गए हैं। हिमाचल प्रदेश में आई तबाही के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

Highlights

जयराम ठाकुर ने PM Modi से की मुलाकात

इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया एक्स के जरिए दी। पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी संग मुलाकात की तस्वीर भी शेयर की है।इस दौरान उन्होंने राज्य में आई त्रासदी को लेकर पीएम मोदी को पूरी जानकारी दी। जयराम ठाकुर ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य को इस त्रासदी(Himachal Tragedy) से निपटने के लिए हर संभव मदद का भरोसा भी दिया।

हिमाचल में आई त्रासदी(Himachal Tragedy) की दी पूरी जानकारी

जयराम ठाकुर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ''भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर तीसरी बार देश का नेतृत्व करने पर प्रदेश की ओर से बधाई दी। हमने प्रधानमंत्री को हिमाचल प्रदेश में आई त्रासदी(Himachal Tragedy) की पूरी जानकारी दी। प्रधानमंत्री मोदी ने इस त्रासदी से निपटने में हिमाचल प्रदेश का सहयोग करने का पूरा भरोसा देते हुए बताया कि राहत और बचाव कार्य के लिए NDRF समेत अन्य केंद्रीय बलों को तुरंत लगा दिया गया है। त्रासदी से निपटने के लिए भविष्य में जो सभी संसाधन की आवश्यकता होगी केन्द्र सरकार द्वारा वह भी तत्काल उपलब्ध करवाए जाएंगे।

जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी का जताया आभार

जयराम ठाकुर ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, ''प्रधानमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से भी राहत और बचाव कार्य में जुटकर प्रभावितों की हर संभव मदद करने का आह्वान किया। इस आपदा काल में राहत और बचाव कार्य के लिए हिमाचल प्रदेश को सहयोग करने के लिए पीएम सहित केंद्र सरकार का आभार।''

हिमाचल प्रदेश में भारी वर्षा और बादल फटने से भारी नुकसान

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में बादल फटने के मामले की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं और करीब से पैनी नजर भी रख रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने शीर्ष अधिकारियों से प्रभावितों को हर संभव मदद सुनिश्चित करने को भी कहा। हिमाचल प्रदेश में भारी वर्षा और बादल फटने से भारी नुकसान हुआ है। राज्य में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 46 लापता बताए जा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप  हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article