India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

HMD Skyline भारत में 108MP कैमरा के साथ लॉन्च, बेहतरीन लुक और गजब फीचर्स

04:18 PM Sep 20, 2024 IST
Advertisement

HMD Skyline: HMD ने भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन HMD Skyline लॉन्च किया है। यह नया स्मार्टफोन कुछ महीने पहले ग्लोबल स्तर पर पेश हुआ था। डिजाइन के मामले में यह काफी हद तक नोकिया लूमिया जैसा लगता है। भारतीय वर्जन भी ग्लोबल वर्जन के समान फीचर्स प्रदान करता है। यहां हम आपको HMD Skyline के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Highlights: 

HMD ने भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन HMD Skyline लॉन्च किया है। यह नया स्मार्टफोन कुछ महीने पहले ग्लोबल स्तर पर पेश हुआ था। डिजाइन के मामले में यह काफी हद तक नोकिया लूमिया जैसा लगता है। भारतीय वर्जन भी ग्लोबल वर्जन के समान फीचर्स प्रदान करता है। यहां हम आपको HMD Skyline के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

HMD Skyline कीमत की बात करें तो

कीमत की बात की जाए तो HMD Skyline की कीमत 35,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन Neon Pink और Twisted Black कलर्स में आता है। यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट Amazon, रिटेल स्टोर्स और HMD की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

HMD Skyline Specifications

HMD Skyline में 6.5 इंच की pOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका FHD रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट है। डिस्प्ले Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन से लैस है। HMD Skyline में ऑक्टा कोर Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 12GB RAM और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। एचएमडी स्काईलाइन में शार्प कॉर्नर के साथ एक स्लिम प्रोफाइल है और एक चौकोर कैमरा आईलैंड है। सिक्योरिटी के लिए पावर बटन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। स्मार्टफोन में गेम लॉन्च करने या पर्सनल एसिस्टेंट को ट्रिगर करने जैसे स्पेशल टास्क को सेट करने के लिए एक कस्टम बटन भी है। स्मार्टफोन इजी DIY रिपेयर के लिए Gen2 रिपेयरेबिलिटी के साथ भी आता है।

बिल्ट-इन सेल्फी जेस्चर फीचर

कैमरा सेटअप की बात करें तो HMD Skyline के रियर में OIS सपोर्ट के साथ 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा और 50 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में ऑटोफोकस और आई ट्रैकिंग के साथ 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें एक बिल्ट-इन सेल्फी जेस्चर फीचर भी है जो आपको आसान जेस्चर के साथ सेल्फी क्लिक करने की सुविधा देता है। यह स्मार्टफोन 4,600mAh बैटरी से लैस है, जो कि 33W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article