India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गृह मंत्री अमित शाह आज तेलंगाना में कई सार्वजनिक बैठकों को करेंगे संबोधित

05:04 AM May 05, 2024 IST
Advertisement

जैसे-जैसे तेलंगाना में लोकसभा चुनाव का दिन नजदीक आ रहा है, बीजेपी ने राज्य भर में अपना प्रचार अभियान तेज करने की योजना बनाई है। इसी क्रम में गृह मंत्री अमित शाह आज तेलंगाना में कई सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे। वहीं, पीएम मोदी भी कोई कसर छोड़ नहीं रहे हैं।

इस रणनीति के तहत, गृह मंत्री अमित शाह रविवार 5 मई को और प्रधानमंत्री मोदी 8 मई को तेलंगाना में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे और रोड शो करेंगे साथ ही चुनाव प्रचार भी करेंगे। इसके अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार 6 मई को सुबह 11 बजे पेद्दापल्ली, दोपहर 1 बजे भुवनागिरी और दोपहर 3.30 बजे नलगोंडा में सार्वजनिक बैठकों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

दरसल, गृह मंत्री अमित शाह रविवार 5 मई को सुबह 11.30 बजे आदिलाबाद निर्वाचन क्षेत्र के सिरपुर कागजनगर में, दोपहर 1.30 बजे निजामाबाद में और शाम को मल्काजीगिरी में सार्वजनिक बैठकों में भाग लेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी 8 मई को सुबह 9 बजे करीमनगर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत वेमुलावाड़ा में और सुबह 10.30 बजे वारंगल निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत मडिकोंडा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम 10 मई को नारायणपेट और उसी दिन शाम को एलबी स्टेडियम में आयोजित सार्वजनिक बैठकों में भाग लेंगे।

बता दें, लोकसभा चुनाव के चौथे चरण 13 मई को राज्य में वोटिंग होनी है। इस बार बीजेपी ने हैदराबाद से माधवी लता को उम्मीदवार बनाया है, जो एआईएमआईएम चीफ असुद्दीन ओवैसी को टक्कर देंगी।

Advertisement
Next Article