IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, बस और ट्रक की जोरदार भिंडत, हादसे में 3 की मौत

09:26 AM Jul 25, 2024 IST
Advertisement

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गुरुवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां एक टूरिस्ट बस बालू के ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 87 लोग घायल हो गए, जबकि तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ये घटना थाना नगला खगर क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के पिलर-59 के पास हुआ। यात्रियों से भरी बस बहराइच से दिल्ली जा रही थी। बताया जा रहा है कि चालक को अचानक नींद लग गई और बस आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि बस चालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बस में सवार 87 लोग घायल हो गए। बता दें कि बस में 150 लोग यात्रा कर रहे थे।

बस की हुई ट्रक से भिड़ंत



वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने सभी घायलों को सैफई और शिकोहाबाद के अस्पतालों में भर्ती कराया। फिरोजाबाद के एसपी ग्रामीण रामविजय सिंह ने घटना की जानकारी दी। बताया कि गुरुवार देर रात एक बजे के आसपास उन्हें हादसे की जानकारी मिली थी। पता चला था कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बस की ट्रक से टक्कर हो गई। इस बस में करीब 150 लोग सवार थे। बस चालक समेत तीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उन्होंने कहा कि घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सुरक्षित लोगों को उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया है। हादसे के कारण का पता लगाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

टैंकर की टक्कर में 18 लोगों की मौत



बता दें कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बीते 10 जुलाई को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बस और टैंकर की टक्कर में 18 लोगों की मौत हो गई थी और 19 अन्य घायल हो गए थे। बिहार के मोतिहारी से दिल्ली जा रही यह तेज रफ्तार डबल डेकर बस ने दूध के टैंकर को पीछे से टक्कर मार दी थी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुए बस हादसे को लेकर दुख व्यक्त किया था और मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपये देने का ऐलान किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article