India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कर्नाटक के शिमोगा में एंबुलेंस और बाइक के बीच भीषण टक्कर, हादसे में 3 की मौत

01:25 PM Jun 29, 2024 IST
Advertisement

Road Accident: कर्नाटक के शिमोगा जिले के शिकारीपुरा तालुक में तारालाघट्टा के पास एंबुलेंस और बाइक की टक्कर में तीन बाइक सवारों की मौत हो गई। शिमोगा पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार रात की है।

एंबुलेंस और बाइक के बीच भीषण टक्कर



भारत में आए दिन सड़क हादसे सामने आते रहते हैं। ताजा मामला कर्नाटक शिमोगा से आ रहा है, जहां एंबुलेंस और बाइक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। एंबुलेंस शिमोगा से हावेरी की ओर जा रही थी, जबकि बाइक शिकारीपुरा से होसाजोगा की ओर जा रही थी।

बीते दिन ट्रक का हुआ था हादसा

शिकारीपुरा ग्रामीण थाना पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। इससे पहले शुक्रवार को राज्य के हावेरी जिले में एक ट्रक से टकराने पर तीन बच्चों और दो पुरुषों सहित कुल 13 लोगों की मौत हो गई थी।

यह दुर्घटना उस समय हुई जब भद्रावती का रहने वाला यह परिवार मंदिर से लौट रहा था। अधिकारियों ने बताया कि जिस वैन में वे यात्रा कर रहे थे, वह हावेरी जिले के गुड्डेनहल्ली क्रॉस पर सड़क के किनारे खड़ी एक लॉरी से टकरा गई। यह घटना ब्यादगी में राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर हुई।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article