India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सच बोलो तो CBI घर भेज दो, ये है मदर ऑफ डेमोक्रेसी?- राहुल गांधी

03:30 PM Feb 22, 2024 IST
satyapal malik
Advertisement

CBI Raid At Satyapal Malik House: किरू हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजक्ट भ्रष्टाचार मामले में सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टगेशन (CBI) ने गुरुवार (22 फरवरी) को जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के घर पर छापेमारी की।

Highlights

 

सत्यपाल मलिक के घर CBI की छापेमारी

किरू हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजक्ट भ्रष्टाचार मामले में सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टगेशन (CBI) ने गुरुवार (22 फरवरी) को जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के घर पर छापेमारी की। जिसको लेकर अब राजनीति भी तेज हो गई है। अब इस मामले को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायना़ड से सांसद राहुल गांधी ने केंद्र सर्कार हमला बोलै है।

राहुल गाँधी ने केंद्र सरकार पर किया हमला

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने ने कहा, "किसान MSP मांगें, तो उन्हें गोली मारो - ये है मदर ऑफ डेमोक्रेसी? जवान नियुक्ति मांगें, तो उनकी बातें तक सुनने से इनकार कर दो - ये है मदर ऑफ डेमोक्रेसी? पूर्व गवर्नर सच बोलें, तो उनके घर CBI भेज दो - ये है मदर ऑफ डेमोक्रेसी? सबसे प्रमुख विपक्षी दल का बैंक अकाउंट फ्रिज़ कर दो- ये है मदर ऑफ डेमोक्रेसी? धारा 144, इंटरनेट बैन, नुकीली तारें, आंसू गैस के गोले - ये है मदर ऑफ डेमोक्रेसी? मीडिया हो या सोशल मीडिया, सच की हर आवाज़ को दबा देना - ये है मदर ऑफ डेमोक्रेसी? मोदी जी, जनता जानती है कि आपने लोकतंत्र की हत्या की है और जनता जवाब देगी!"

CBI के एक्शन के बाद क्या बोले सत्यपाल मलिक

वहीं सत्यपाल मलिक ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “मैंने भ्रष्टाचार में शामिल जिन व्यक्तियों की शिकायत की थी की उन व्यक्तियों की जांच ना करके मेरे आवास पर CBI द्वारा छापेमारी की गई है। मेरे पास 4-5 कुर्ते पायजामे के सिवा कुछ नहीं मिलेगा। तानाशाह सरकारी एजेंसियों का ग़लत दुरुपयोग करके मुझे डराने की कोशिश कर रहा है। मैं किसान का बेटा हूं, ना में डरूंगा, ना झुकूंगा- सत्यपाल मलिक (पूर्व गवर्नर).”

Advertisement
Next Article