India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

असम में मां ने अपने 3 बच्चों को गला रेतकर की हत्या

04:51 PM Apr 08, 2024 IST
Advertisement

Mother Murdered Her Three Children: असम के करीमगंज जिले में एक महिला ने अपने तीन बच्चों को मार डाला और अपनी बहन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, जिले के रामकृष्णनगर इलाके के डोलुगांग गांव की मूल निवासी शाहिना अफरोज अपने पति शफीक उद्दीन, तीन बच्चों और अपनी सात वर्षीय बहन शर्मिन बेगम के साथ रहती थी।

Highlights:

शाहिना अफरोज बच्चों पर छुरी से हमला कर रही- स्थानिय लोग

रविवार को शफीक उद्दीन अपनी पत्नी, तीन बच्चों और साली को घर पर छोड़कर पास के बाजार गया था। सुबह करीब 9 बजे गांव के कुछ किशोर, जो गाय चराने खेत में जा रहे थे, उन्होंने देखा कि शाहिना अफरोज बच्चों पर छुरी से हमला कर रही है। किशोरों ने भागकर गांव के दूसरे लोगों को जानकारी दी। स्थानीय लोग घर पहुंचे और देखा कि बच्चे खून से लथपथ पड़े थे और शर्मिन बेगम गंभीर रूप से घायल थीं। घटना में आरोपी भी घायल हो गई।

स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया

स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। हालात गंभीर होने के कारण उन्हें हैलाकांडी जिले के एक सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। लेकिन तीनों बच्चे नहीं बच सके।

सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ''हम घटना के विभिन्न पहलुओं पर गौर कर रहे हैं। हालांकि, अब तक हम यह नहीं जान सके हैं कि मां ने अपने बच्चों को मारने जैसा कदम क्यों उठाया।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Advertisement
Next Article