India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

‘Physics Wallah’ की क्लास में अचानक छात्र ने उठकर टीचर को जड़े थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

04:17 PM Oct 06, 2023 IST
Advertisement

अपने अलग अलग विषय और अंदाज से ऑनलाइन क्लासेज देने वाले टीचर्स को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं। इसी चर्चा में एक नाम फेमस कोचिंग संस्थान फिजिक्स वाला का भी आता है। बीते गुरुवार को सोशल मीडिया पर फिजिक्स वाला कोचिंग से जुड़ा हुआ एक वीडियो तेजी के साथ वायरल होना शुरू हो गया। वायरल हुए इस वीडियो में ऑनलाइन क्लास के दौरान स्टूडेंट और टीचर के बीच मारपीट होती हुई दिखाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की टिप्पणी
बीते 24 घंटे में तेजी के साथ वायरल हुए इस वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, स्टूडेंट और टीचर के बीच हुई इस मारपीट के वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि कोचिंग संस्थान के क्लासरूम में स्टूडेंट और टीचर के बीच में किसी सवाल को लेकर कहासुनी हो गई थी, देखते ही देखते कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई। इसके साथ ही आपको बता दें कि वायरल हुए वीडियो में स्टूडेंट और टीचर फिजिक्स वाला कोचिंग संस्थान के ड्रेसकोड में भी दिखाई दे रहे हैं, इसलिए ये वीडियो भी उसी संस्थान का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर कोचिंग संस्थान फिजिक्स वाला की ओर से अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले लोग इस वीडियो को लेकर अपनी अपनी राय देने के साथ ही वीडियो को शेयर करने में बिल्कुल चूक नहीं रहे हैं। हालाकिं, वायरल वीडियो के आधार पर अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि फिजिक्स वाला कोचिंग संस्थान के क्लासरूम का वीडियो किस सेंटर का है।

 

Advertisement
Next Article