IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मुकेश सहनी के पिता हत्याकांड मामले में आया नया मोड़, SSP ने कहा जल्द सुलझेगी गुत्थी

02:51 PM Jul 16, 2024 IST
Advertisement

विकासशील इंसान पार्टी के नेता मुकेश सहनी के पिता की हत्या के मामले में दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस नृशंस घटना को जिस तरह से अंजाम दिया गया है, वो निंदनीय है। जल्द ही इस मामले की गुत्थी सुलझा ली जाएगी और इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। हर पहलू से मामले की जांच जारी है। SSP ने अपने बयान में कहा, “हमें आज सुबह सूचना मिली कि मुकेश सहनी के पिता की हत्या कर दी गई है। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मिलकर हम घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। पीछे के गेट से आकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। आगे से गेट बंद था। हम हर पहलू से पूरे मामले की जांच में जुटे हुए हैं। अभी इस पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी। इसके अलावा, घर के बाहर एक बक्सा मिला है। हो सकता है कि चोरी या पुरानी रंजिश की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया हो। वहीं, अभी तक इस वारदात के संबंध में घटनास्थल से कोई भी सामान हटाने से परहेज करने को कहा गया है। हम एफएसएल की टीम के आने का इंतजार कर रहे हैं, जैसे ही टीम आएगी, पूरी वस्तुस्थिति को हम समझने का प्रयास करेंगे।”

हम शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजेंगे- SSP



उन्होंने आगे कहा, “अब हम शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजेंगे। मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है। हमने मामले की जांच के लिए अपनी पूरी टीम लगा दी है। यह बहुत ही दुखद और गंभीर मामला है। हम इसकी गंभीरता से जांच कर रहे हैं। इस घटना में शामिल आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। हत्यारों ने चाकू से वार किया है। हो सकता है कि विरोध करने के दौरान हत्यारे को चोट लगी हो। हत्यारों ने पेट पर चाकू मारा है। फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद ही आगे की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।”

मुकेश सहनी के पिता की हुई हत्या



बता दें कि मंगलवार सुबह विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की चाकू से गोदकर हत्या की खबर फैलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि चोरी और पुरानी रंजिश में हत्या की गई हो। वारदात के वक्त मुकेश सहनी मुंबई में थे। वहीं, अपने पिता की हत्या की सूचना मिलने के बाद वो फौरन बिहार के लिए रवाना हो चुके हैं। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है। उधर, कई वरिष्ठ नेताओं ने अपने सोशल मीडिया एक्स हैंडल पर मुकेश सहनी के पिता की नृशंस हत्या पर दुख व्यक्त किया है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भी मांग की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article