India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

साँपों के ज़हर को सप्लाई करने से लेकर किस केस में है Elvish Yadav के फंसने की आशंका ?

09:14 AM Nov 04, 2023 IST
Advertisement

सांप का खेल और फेमस यूट्यूब एलविश यादव का रिश्ता गले की फांस बनता जा रहा है। बिग बॉस जीतने के बाद जितनी प्रसिद्ध एलविश यादव को मिली उतनी ही चर्चा अब उनके इस केस को लेकर हो रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार फिर भी शायद अब इस केस में फंसे कैसे? और किन-किन केसों को लेकर उन पर मुकदमा दर्ज हो सकता है? तो आज हम आपके लिए पूरी जानकारी लेकर आए ताकि आप इस पूरे मामले को समझ पाए।

इस case से नहीं है कोई लेना-देना: ELVISH YADAV

Bigg Boss OTT के खिलाड़ी और विजेता एलविश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस में केस दर्ज किया है कि वह सांपों के शहर का सप्लाई करते थे इतना ही नहीं बल्कि उन पर और उनके साथियों पर नोएडा पुलिस ने आरोप लगाया है कि वह नोएडा में रेव पार्टी करते थे। जहां वह प्रतिबंधित सांपों के ज़हर का इस्तेमाल और विदेशी लड़कियों के साथ पार्टी करते थे। टेक ए स्ट्रिंग ऑपरेशन के दौरान अब तक करीबन 5 कंपनियों को गिरफ्तार किया जा चुका है इतना ही नहीं बल्कि एलविश यादव के खिलाफ थे मुकदमा दर्ज किया जा चुका है हालांकि एलविश यादव ने अपने आरोपों को झूठा बताया है कहा कि उनका इससे दूर-दूर तक कोई भी नाता नहीं है।

अब क्या कर रहे Elvish yadav ?

जहां एलविश यादव को उत्तर प्रदेश के पुलिस तलाश रही है तो ही एलविश यादव विवाद के बीच सीधा सलमान खान से मिलने पहुंच गए जहां सुबह मनीषा रानी और सलमान खान के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article