India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

एसी खराब होने पर इंडिगो के विमान में यात्री हुए परेशान, प्‍लेन में कई लोग हुए बदहवास

07:06 PM Sep 06, 2024 IST
Advertisement

Indigo flight inconvenience in Varanasi: इंडिगो की दिल्ली से वाराणसी आने वाली फ्लाइट में गुरुवार को एसी खराब हो गया। इससे यात्रियों को घुटन होने लगी और कई बेहोश हो गए। उन्‍हें ऑक्‍सीजन लगाकर पानी की छीटे मारने पड़े। गुस्साए यात्रियों ने विमान में हंगामा किया और लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अधिकारियों से शिकायत की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Highlights:

दिल्ली से वाराणसी आ रहे विमान का गुरुवार को एसी खराब होने से यात्रियों को घुटन होने लगा। इससे नाराज यात्रियों ने विमान में हंगामा करने के साथ लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अधिकारियों से शिकायत की। लापरवाही के चलते यात्रियों की जान भी जा सकती थी। विमान में हंगामा होने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

इंडिगो का विमान 6 ई2235 दिल्ली से शाम 7.35 बजे उड़ान भरकर रात 8.40 बजे बनारस पहुंचना था। दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान में यात्रियों के बैठने पर एसी नहीं चल रहा था। इसको लेकर यात्रियों ने विरोध किया तो विमान कर्मियों ने थोड़ी देर में सही होने की बात कही।

बुजुर्ग और महिला होने लगे बेहोश

समय बीतने के साथ विमान में बैठे यात्रियों को घुटन होने लगी और वे विरोध करने लगे। रास्ते में बुजुर्ग और महिला बेहोश होने लगी। परेशान परिजनों और पास की सीट पर बैठे यात्रियों ने उन्हें आक्सीजन का सहारा देने के साथ उनके ऊपर पानी छिड़का, तब जाकर वे सामान्य हुए। बनारस के महामना नगर कालोनी निवासी विमान यात्री अमित सिंह ने बताया कि इंडिगो विमान दिल्ली से वाराणसी के लिए उड़ान भरने की तैयारी में था, तभी एसी नहीं चल रहा था। इसकी शिकायत विमान कर्मी दल से की गई।

एयरलाइन्स कोई जवाब देने की बजाय पत्रकार पर निकाला गुस्सा

उन्होंने जवाब दिया कि टेक आफ के बाद एसी काम करने लगेगा लेकिन बनारस पहुंचने तक एसी काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि एयरलाइंस की लापरवाही के चलते किसी यात्री की जान भी जा सकती थी। इसकी शिकायत कई यात्रियों ने नागर विमानन मंत्रालय और पीएमओ को करने कहा है।इस बारे में इंडिगो विमान के स्थानीय मैनेजर अंकुर से बात करकर ऐसी खराब होने के बारे में पूछा गया तो सीधा कोई जवाब देने की बजाय पत्रकार पर अपना गुस्सा निकाला। आप लोग रात में कॉल मत किया करिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article