India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ईरानी राष्ट्रपति Ebrahim Raisi के हेलिकॉप्टर की दुबई में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

10:04 PM May 19, 2024 IST
Advertisement

Iran President Ebrahim Raisi Latest News: ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी ( Ebrahim Raisi ) को ले जा रहे एक हेलीकॉप्टर को आपात स्थिति में उतारा गया है। और बचावकर्मी को सूचना दे दी गई है जिसके बाद मौके पर पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं। सरकारी टेलीविजन खबर के माध्यम से रविवार को यह जानकारी दी गई है।

Highlights:

 Ebrahim Raisi के हेलीकॉप्टर की हुई आपात लैंडिंग

रविवार को एक हेलीकॉप्टर को आपात स्थिति में लैंडिंग कराइ गई। उस हेलीकॉप्टर में ईरान के राष्ट्रपति रईसी ( Ebrahim Raisi ) सवार थे। खबर के अनुसार, हेलीकॉप्टर के साथ आगे की घटना के संबंध में तत्काल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। बताया जा रहा है कि रईसी ईरान के पूर्वी अजरबैजान प्रांत में जा रहे थे। और अचानक कुछ गड़बड़ी महसूस होने के बाद दुबई में हेलीकॉप्टर को तुरंत लैंड करना पड़ा है।

कौन हैं   Ebrahim Raisi

63 वर्ष के इब्राहिम रईसी( Ebrahim Raisi ) एक कट्टरपंथी हैं, जिन्होंने पूर्व में देश की न्यायपालिका का नेतृत्व किया था। उन्हें ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली खामेनेई के करीबी के रूप में देखा जाता है और कुछ विश्लेषकों का कहना है कि वह 85 वर्षीय नेता खामेनेई की पद से इस्तीफा देने के बाद उनकी जगह ले सकते हैं।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article