IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राज्यसभा में कांग्रेस नेता पर बरसे जगदीप धनखड़, ‘चीख-पुकार और नारेबाजी की निंदा करता हूं’

02:43 PM Feb 10, 2024 IST
Advertisement

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की धोषणा पर राज्यसभा में गरमागरमी का माहौल रहा। विपक्ष के नेता मल्लिकाअर्जुन खरगे के बयान पर आपत्ति जताया है। कहा कि इस तरह की भाषा का प्रयोग न करें। मैं चौधरी चरण सिंह का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा। राज्यसभा में इस दौरान सभापति जगदीप धनखड़ विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस नेता से नाराज दिखे।

Highlights:

कांग्रेस नेता पर बरसे जगदीप धनखड़

बता दें कि चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने पर राज्यसभा में चर्चा हो रही थी, तभी कांग्रेस नेता ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिस पर सभापति महोदय नाराज हो गए। धनखड़ ने खरगे और अन्य कांग्रेस नेता को कहा कि चौधरी चरण सिंह के लिए इस तरह के भाषा का प्रयोग न करें।

चीख-पुकार और नारेबाजी की निंदा करता हूं- धनखड़

जगदीप धनखड़ ने कहा कि मैं चीख-पुकार और नारेबाजी की निंदा करता हूं। वहीं, आगे उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने के संबंध में हंगामा करना बहुत ही गलत बात है।

इस तरह की व्यवहार पर शर्म आनी चाहिए- धनखड़

मैं चौधरी चरण सिंह का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा। राज्यसभा में इस दौरान सभापति जगदीप धनखड़ विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस नेता से नाराज दिखे। आगे धनखड़ ने कहा कि इस तरह की व्यवहार पर शर्म आनी चाहिए।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article