For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jammu & Kashmir: अमित शाह ने सुरक्षा बलों को आतंकवाद को हर हाल में कुचलने की दी सलाह

06:17 PM Jun 16, 2024 IST
jammu  amp  kashmir  अमित शाह ने सुरक्षा बलों को आतंकवाद को हर हाल में कुचलने की दी सलाह

Jammu & Kashmir: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को सुरक्षा बलों को जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद को हर कीमत पर खत्म करने और आगामी अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

Highlights

  • अमित शाह ने सुरक्षा बलों को दी सलाह
  • Jammu & Kashmir में आतंकवाद को हर हाल में की जाय खत्म
  • अमित शाह का अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश

Jammu & Kashmir को लेकर अमित शाह ने की दिल्ली में उच्च स्तरीय बैठक

केंद्रीय मंत्री शाह ने रविवार को नई दिल्ली में एक उच्च स्तरीय सुरक्षा समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। इसमें जम्मू-कश्मीर(Jammu & Kashmir) के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, एनएसए अजीत डोभाल, केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला, सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे, नामित सेना प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी, आईबी निदेशक तपन डेका, जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव अटल डुल्लू, सीआरपीएफ के डीजी अनीश दयाल सिंह, डीजीपी जम्मू-कश्मीर आर.आर.स्वैन, एडीजीपी जम्मू-कश्मीर विजय कुमार और सेना एवं खुफिया विभाग के वरिष्ट अधिकारी शामिल हुए।

जम्मू कश्मीर की हाईलेवल मीटिंग में बोले अमित शाह- सुरक्षाबलों की मदद से आतंकवाद पर निर्णायक जीत हासिल करेंगे कश्मीरी - shah asks security forces to continue operations to wipe out terrorism in j k-mobile

अमित शाह ने आतंकवाद को कुचलने का दिया निर्देश

अमित शाह ने सुरक्षा बलों को केंद्र शासित जम्मू-कश्मीर के जम्मू संभाग में उभरते आतंकवाद को कुचलने और घाटी में इसके फिर से पनपने को रोकने का निर्देश दिया। साथ ही 29 जून से 19 अगस्त तक चलने वाली अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा। शाह ने जम्मू-कश्मीर(Jammu & Kashmir) में मौजूदा कानून-व्यवस्था की भी जानकारी ली। सूत्रों ने बताया कि गृह मंत्री ने आतंकवाद का समर्थन करने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने राजमार्गों, संवेदनशील प्रतिष्ठानों और संवेदनशील स्थानों पर चौबीसों घंटे निगरानी रखने को कहा।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों की चौकसी बढ़ी, अमरनाथ यात्रा, पीएम दौरा और विधानसभा चुनावों से पहले अलर्ट पर एजेंसियां | Jansatta

अमित शाह ने घुसपैठ के सभी रास्तों को सील करने की दी सलाह

अमित शाह ने घुसपैठ के सभी रास्तों को सील करने की सलाह दी, जिनके जरिए विदेशी आतंकवादी केंद्र शासित प्रदेश में घुसने में कामयाब होते हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान प्रक्रिया के लिए सुरक्षित माहौल सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा बलों की सराहना की। शाह ने आतंकवाद और उसके समर्थकों पर कड़ा प्रहार करने के लिए केंद्र शासित प्रदेश के प्रशासन को हर तरह के संसाधन उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Pannelal Gupta

View all posts

Advertisement
×