India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जम्मू कश्मीर: राजौरी में सैकड़ों फीट नीचे खाईं में गिरी सेना की गाड़ी, 6 जवान घायल

10:58 PM Sep 17, 2024 IST
Advertisement

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में मंगलवार को सड़क दुर्घटना में सेना के छह कमांडो घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ जब उनका वाहन सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गया। अधिकारियों ने बताया कि हादसा देर शाम मंजाकोट इलाके में हुआ। इसमें वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिरी

राजौरी: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में मंगलवार को सड़क दुर्घटना में सेना के छह कमांडो घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ जब उनका वाहन सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गया। अधिकारियों ने बताया कि हादसा देर शाम मंजाकोट इलाके में हुआ। इसमें वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय ग्रामीणों समेत बचावकर्मियों ने सभी घायल कमांडो को बाहर निकाला। इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मंगलवार शाम को हुए इस हादसे में सेना का आर्मडा वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में चार जवान घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार, यह हादसा उस समय हुआ जब पहाड़ी रास्ते पर चलते हुए सेना का वाहन अचानक नियंत्रण खो बैठा और खाई में जा गिरा।

दो जवान गंभीर रूप से घायल

दुर्घटना की सूचना मिलते ही बचाव दल तुरंत मौके पर पहुंचा और सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर रूप से घायल दो जवानों को बेहतर इलाज के लिए सेना के विशेष अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। स्थानीय पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस हादसे के संबंध में मामला करते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article