India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jammu & Kashmir : आतंकवाद विरोधी अभियानों के दौरान सेना, CRPF के साथ करे समन्वय - उधमपुर SSP

09:26 AM Dec 28, 2023 IST
SSP Udhampur - Joginder Singh
Advertisement

Jammu & Kashmir: उधमपुर के एसएसपी जोगिंदर सिंह ने चेन्नई पुलिस स्टेशन के फील्ड अधिकारियों और जवानों के साथ बातचीत की और आतंकवाद विरोधी अभियानों के दौरान सेना और सीआरपीएफ के साथ अधिकतम समन्वय पर जोर देते हुए फील्ड यूनिट के अधिकारियों और जवानों के कामकाज और कल्याण का जायजा लिया।

Highlights

SSP जोगिंदर सिंह ने चेन्नई पुलिस को सिखाया अनुशासन का पाठ

उधमपुर ( jammu & kashmir ) के एसएसपी जोगिंदर सिंह ने चेन्नई पुलिस स्टेशन के फील्ड अधिकारियों और जवानों के साथ बातचीत की और आतंकवाद विरोधी अभियानों के दौरान सेना और सीआरपीएफ के साथ अधिकतम समन्वय पर जोर देते हुए फील्ड यूनिट के अधिकारियों और जवानों के कामकाज और कल्याण का जायजा लिया। इस दौरान एसएसपी ने उधमपुर ( jammu & kashmir ) के प्रतिभागियों को पुलिस के समक्ष भविष्य की चुनौतियों के बारे में जानकारी दी। साथ ही कर्तव्यों का पालन करते समय सख्त अनुशासन बनाए रखने पर भी जोर दिया। उन्होंने एसओपी का सख्ती से पालन करते हुए (Jammu & Kashmir) आतंकवाद विरोधी अभियानों और कानून व्यवस्था की समस्याओं के दौरान सेना और सीआरपीएफ जैसी अन्य एजेंसियों के साथ अधिकतम समन्वय बनाने पर भी जोर दिया। उन्होंने समाज में नशीली दवाओं के खतरे और अन्य सामाजिक बुराइयों से लड़ने के लिए उधमपुर पुलिस के संकल्प और प्रतिबद्धता की भी सराहना की। एसएसपी ने पर्यवेक्षी अधिकारियों को सलाह दी कि वे अपने अधीनस्थों की शिकायतों को धैर्यपूर्वक सुनें जो अपनी शिकायतें लेकर उनके पास आते है और प्राथमिकता के आधार पर उचित कार्रवाई करें।

Jammu & Kashmir के पर्यटन स्थलों की सुरक्षा को लेकर दिए निर्देश

जोगिंदर सिंह ने अधिकारियों और जवानों को मोबाइल गश्त के माध्यम से 31 दिसंबर के आसपास रिसॉर्ट्स में आने वाले पर्यटकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश भी जारी किए। खासकर पर्यटन स्थलों जैसे पटनीटॉप, कुड, सुधमहादेव और मानतलाई में। अपने दौरे के दौरान उन्होंने (Jammu & Kashmir) अधिकारियों और जवानों की शिकायतों और समस्याओं को भी धैर्यपूर्वक सुना। उन्होंने अधिकारियों और जवानों को आश्वासन दिया कि उनकी शिकायतों और समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा और साथ ही आवश्यक निर्देश भी दिए गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article