India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jammu-Kashmir: यहां पर सरकार नहीं ऑफिसर राज है, गुलाम नबी आजाद ने दिया बड़ा बयान

12:09 PM Jan 03, 2024 IST
Advertisement

Jammu-Kashmir: Democratic Progressive Azad Party के चेयरमैन गुलाम नबी आजाद ने जम्मू में एक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आने पर गरीबों के लिए काम करेगी। गुलाब नबी आज़ाद ने आगे कहा कि, उनकी पार्टी सत्ता में आने पर जम्मू कश्मीर के लोगों के लिए भूमि व नौकरियों के अधिकार सुरक्षित करने के लिए कानून लेकर लाएगी। रोशनी योजना लाकर गरीबों को जमीन देगी और उनके लिए काम करेगी। रामबन के राजगढ़ रैली के दौरान गुलाम नबी आज़ाद ने बहुत से बातें कहीं उन्होंने उन्होंने कहा, सत्ता में हमारी पार्टी के आने के बाद यहां पर तो पहाड़ भी खरीदे जा सकेंगे।

यहां के लोग मुश्किल में- गुलाम नबी

गुलाम नबी आज़ाद ने रैली में आगे कहा कि, यहां पर तो पहाड़ भी खरीदे जाएंगे। इंच में जमीन खरीदनी पड़ेगी। मैं इसलिए जम्मू कश्मीर आया हूं क्योंकि यहां के लोग मुश्किल में हैं। यहां पर सरकार नहीं है। ऑफिसर राज है। दूसरे राज्य का कोई अधिकारी राजगढ़ क्यों आएगा। उन्होंने आगे कहा कि जम्मू कश्मीर में लोगों को स्कूलों, अस्पतालों व सड़कों की जरूरत है। पर्यटन को विकसित करने की जरूरत है। उन्होंने लोगों से कहा कि वे धर्म व जातपात की राजनीति से ऊपर उठाकर ही आने वाले विधानसभा चुनाव में मतदान करें। अगर हिंदू डॉक्टर अच्छा हैं तो सभी धर्मों के लोग उसके पास जाएंगे। अगर मुसलमान अध्यापक अच्छा है तो सभी धर्मों के लोग उसके पास जाएंगे। यह समझ लेना चाहिए कि चाहे हिंदू या मुसलमान यह चुनाव मंदिर के पुजारी या मस्जिद के इमाम के चुनाव नहीं होने हैं, यह चुनाव विधानसभा के होने हैं। इसलिए जो आपको उम्मीदवार अच्छा उसे वोट देना है। गुलाम नबी आज़ाद ने देश में बेरोजगारी के बढ़ते स्तर पर भी सवाल उठाया, उन्होंने कहा कि शिक्षा व रोजगार जरूरी है। प्रदेश में बेरोजगारी बहुत ज्यादा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article