India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jharkhand: पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने PM मोदी का जताया आभार

10:03 PM Jun 10, 2024 IST
Advertisement

Jharkhand: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने प्रधानमंत्री नरेंद, मोदी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार का पहला निर्णय गांव,गरीब, किसानों के कल्याण को समर्पित रहा है।

Highlights
. पूर्व मुख्यमंत्री Babulal Marandi ने PM मोदी का जताया आभार
. सरकार का पहला निर्णय गांव,गरीब, किसानों के लिए

Jharkhand:  बाबूलाल मरांडी ने PM मोदी का जताया आभार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष(Jharkhand) एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने प्रधानमंत्री नरेंद, मोदी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार का पहला निर्णय गांव,गरीब, किसानों के कल्याण को समर्पित रहा है। बता दें कि श्री मरांडी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री ने आज अपने तीसरे कार्यकाल की शुरुवात किसान सम्मान निधि की फाइल पर हस्ताक्षर कर किया। साथ ही अपने वादे के अनुसार तीन करोड़ ग्रामीण,शहरी शौचालय, एलपीजी सुविधा युक्त पक्के मकान बनाकर देने का भी निर्णय किया।

श्री मरांडी(Babulal Marandi) ने कहा कि मोदी सरकार अपने पहले कार्यकाल से गांव, गरीब, किसान को समर्पित रही है। किसान सम्मान निधि किसानों केलिए बहुत बड़ सहारा है। वर्ष में तीन बार प्रति किस्त 2000रुपए के हिसाब से किसानों के खाते में 6000रुपए भेजे जाते हैं।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article