India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jharkhand का राज्यपाल बनाए जाने पर संतोष कुमार गंगवार ने जताया पार्टी का आभार

08:23 PM Jul 28, 2024 IST
Advertisement

Jharkhand: झारखंड का राज्यपाल बनाए जाने पर संतोष कुमार गंगवार के आवास पर बड़ी संख्या में लोग उन्हें बधाई देने पहुंचे। गंगवार ने कहा कि यह एक लोकतांत्रिक व्यवस्था है और राज्यपाल पद की जिम्मेदारियों से हम वाकिफ हैं। इस लोकतांत्रिक व्यवस्था में प्रशासन को सही तरीके से चलाना हमारी जिम्मेदारी है।

Highlights

Jharkhand का राज्यपाल बनाए जाने पर संतोष कुमार जताया पार्टी का आभार

झारखंड(Jharkhand) का राज्यपाल बनाए जाने पर संतोष कुमार गंगवार ने पार्टी का आभार जताया है उन्होंने कहा, राजनीतिक दल जिस तरीके से काम करते हैं, उसका नेतृत्व करना हमारी जिम्मेदारी है और वहां जाने के बाद मैं जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे समझूंगा और उस पर टिप्पणी करूंगा। इस लोकतांत्रिक व्यवस्था में प्रशासन को सही तरीके से चलाना हमारी जिम्मेदारी है।

संतोष कुमार गंगवार ने जताया पार्टी का आभार

संतोष कुमार गंगवार ने शनिवार देर रात मीडिया से बात करते हुए कहा, मुझे जो नई जिम्मेदारी दी गई है, मैं उस पर खरा उतरूंगा। पार्टी ने हमेशा मुझे बिना मांगे सब कुछ दिया है। अब उन्होंने राज्यपाल बनाकर मुझ पर अपना भरोसा जताया है। मैं इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी आभारी हूं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी जी ने मुझे जो नई जिम्मेदारी दी है, मैं उस पर खरा उतरूंगा। गंगवार ने बरेली की जनता का भी आभार जताया। उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने लगातार मुझ जैसे आम कार्यकर्ता पर अपना भरोसा जताया, लगातार अटूट विश्वास और प्यार बनाए रखा।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कई राज्यों में नए राज्यपालों की नियुक्ति की

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने शनिवार रात झारखंड और छत्तीसगढ़ समेत आधा दर्जन राज्यों में नए राज्यपालों की नियुक्ति की। बरेली के पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार को झारखंड का नया राज्यपाल नियुक्त किया गया है। संतोष गंगवार झारखंड के 12वें राज्यपाल होंगे। आठ बार सांसद रह चुके गंगवार लंबे समय से भाजपा में सक्रिय थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article