India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जीतनराम मांझी ने चंपाई सोरेन का NDA में किया स्वागत, कहा- आप टाईगर थें और टाईगर ही रहेंगे

02:13 AM Aug 19, 2024 IST
Advertisement

झारखंड में विधानसभा चुनाव से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने चंपई सोरेन के लिए एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट ने चंपई सोरेन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को तेज कर दिया है। केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, एनडीए परिवार में उनका स्वागत किया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर किए एक ट्वीट में उन्होंने चंपई सोरेन को टाइगर बताया और कहा कि आप टाइगर थे टाईगर ही रहेंगे।

जीतनराम मांझी ने अपने आधिकारिक हैंडल से सोशल मीडिया एक्स पर चंपाई सोरेन को टैग करते हुए लिखा, चंपाई दा आप टाईगर थें,टाईगर हैं और टाईगर ही रहेंगें, NDA परिवार में आपका स्वागत है। जोहार टाईगर बता दें कि केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री जीतनराम मांझी हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के संस्थापक हैं और उनकी पार्टी अभी एनडीए का हिस्सा है।

चंपाई सोरेन ने लिखा भावुक पोस्ट

इससे पहले चंपाई सोरेन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, पिछले तीन दिनों से अपमानजनक व्यवहार के कारण मैं भावुक था और अपने आंसुओं को रोकने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उन्हें तो बस कुर्सी से मतलब था। मुझे ऐसा लग रहा था जैसे उस पार्टी में मेरा कोई वजूद ही नहीं, कोई अस्तित्व ही नहीं, जिसके लिए हमने अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया। इस बीच कई ऐसी अपमानजनक घटनाएं हुईं, जिनका जिक्र मैं फिलहाल नहीं करना चाहता। इतने अपमान और तिरस्कार के बाद मुझे मजबूरन वैकल्पिक रास्ता तलाशना पड़ा। झारखंड विधानसभा चुनाव तक इस सफर में मेरे लिए सभी विकल्प खुले हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article