India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

JP Nadda ने बघेल सरकार पर बोला हमला , कहा- Chhattisgarh में कांग्रेस-सरकार का विकास के साथ छत्तीस का आंकड़ा

03:31 AM Nov 06, 2023 IST
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कहा कि छत्तीसगढ़ में सत्तारूढ़ कांग्रेस की सरकार का विकास के साथ छत्तीस का आंकड़ा है और जहां भी उसकी सरकार होगी वहां भ्रष्टाचार, अत्याचार और अनाचार होगा।
नड्डा ने  छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार पर जमकर हमला बोला
श्री नड्डा ने आज बिलासपुर जिले के मस्तूरी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘आवास योजना’ के तहत राज्य की जनता को मकान देने की योजना शुरू की है, लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने करीब 12 लाख मकानों का निर्माण रूकवा दिया। उन्होंने आश्वस्त किया कि प्रदेश में भाजपा की सीकार बनने के बाद पहले कैबिनेट की बैठक में ही 18 लाख मकानों को मंजूरी दी जायेगी।
नड्डा ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार पर लगाया आरोप
उन्होंने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में शराब, कोयला, गोठान, गोबर, शिक्षक स्थानांतरण और महादेव ऐप घोटाले का बोलबाला रहा है तथा अगर कांग्रेस की सरकार दोबारा सत्ता में आती है तो उसकी लूट से कोई नहीं बच सकता। उन्होंने जोर दिया कि इस सरकार के घोटालों की जांच की जायेगी और दोषी पाये जाने वालों के खिलाफ विधिसम्मत कार्रवाई की जायेगी।
छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी ने किया - नड्डा
श्री नड्डा ने कहा,‘‘छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी ने किया है। स्वपन दृष्टा श्री वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ के तीव, गति से विकास का सपना देखा था। उनके सपने को साकार करना हम सबकी जिम्मेदारी है। हम इस जिम्मेदारी का ईमानदारी और गंभीरता के साथ निर्वहन करेंगे। छत्तीसगढ़ को हमने बनाया है तो संवारने की जिम्मेदारी भी हमारी ही है। हम यहां के युवाओं,किसानों और ग्रामीणों के सपनों को पूरा करेंगे और उन्हें नयी ऊंचाई पर लेकर जायेंगे।’’ भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इन दिनों छत्तीसगढ़ की फिजा में एक नारा गूंज रहा है - ‘अऊर नहीं सहिबो, बदल के रहिबो’(और नहीं सहेंगे, बदलकर रहेंगे), जो प्रदेश की जनता के मूड को व्यक्त कर रहा है।

Advertisement
Next Article