For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

जेपी नड्डा ने 'आतंकवादी पार्टी' वाले बयान पर खड़गे को घेरा

11:49 PM Oct 13, 2024 IST
जेपी नड्डा ने  आतंकवादी पार्टी  वाले बयान पर खड़गे को घेरा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने रविवार को कांग्रेस और उसके अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर निशाना साधा। इससे एक दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा को आतंकवादी पार्टी करार दिया था। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि खड़गे चुनावी हार के कारण निराश और हताश हैं।
लगातार हार के कारण कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे वैचारिक दिवालियापन का हो रहे हैं शिकार - नड्डा
खड़गे की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए जे.पी. नड्डा ने कहा कि लगातार हार के कारण कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे वैचारिक दिवालियापन का शिकार हो रहे हैं। ऐसे समय में जब कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली गरीब-हितैषी और राष्ट्र-प्रथम नीतियों का मुकाबला करने में असमर्थ है, उसका पूरा नेतृत्व भाजपा पर हमला करने और देश को बदनाम करने में लगा हुआ है।
खड़गे का हालिया बयान कांग्रेस की निराशा और वैचारिक शून्यता को दर्शाता है -नड्डा
उन्होंने कहा कि खड़गे का हालिया बयान कांग्रेस की निराशा और वैचारिक शून्यता को दर्शाता है। ऐसा लगता है कि कांग्रेस का पूरा शीर्ष नेतृत्व अपनी लगातार हार से सदमे में है।
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने आगे कहा कि खड़गे का बयान न केवल हास्यास्पद है, बल्कि यह कांग्रेस के चरित्र को दर्शाने के लिए भी काफी है।
खड़गे जी, आपको हरियाणा की हार पर एक बार फिर आत्ममंथन करने की जरूरत - जेपी नड्डा
जेपी नड्डा ने खड़गे को कुछ भी बोलने से पहले अपने घर में झांकने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा कि खड़गे जी, आपको हरियाणा की हार पर एक बार फिर आत्ममंथन करने की जरूरत है।
भाजपा अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि खड़गे एक असफल प्रोडक्ट को चमकाने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हार के कारणों का फिर से विश्लेषण करने की बजाय कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति, देश का विरोध करने की साजिश, जातिवाद, तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार और झूठ की राजनीति जारी रखी।
देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी की मौजूदा स्थिति वाकई दुखद - भाजपा अध्यक्ष
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी की मौजूदा स्थिति वाकई दुखद है।
खड़गे ने शनिवार को यह कहकर बड़ा विवाद खड़ा कर दिया कि भाजपा आतंकवादियों की पार्टी है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भाजपा के नेता लिंचिंग और अन्य अपराधों में लिप्त हैं।
हाल ही में हुए हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को अपने मुख्य विपक्षी दल भाजपा के हाथों हार का सामना करना पड़ा। हरियाणा में भाजपा लगातार तीसरी बार सत्ता में आई है।

Advertisement
Author Image

Shera Rajput

View all posts

Advertisement
×