India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना - कांग्रेस ने अपने शासनकाल में फूट डालो राज करो और जाति-धर्म की राजनीति की

10:52 PM May 08, 2024 IST
Advertisement

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तमाम राजनीतिक दलों के नेता इन दिनों तूफानी दौरे पर हैं। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नाचन विधानसभा क्षेत्र के सांगली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को निशाने पर लिया।
कांग्रेस ने अपने शासनकाल में फूट डालो राज करो और जाति-धर्म की राजनीति की - भाजपा अध्यक्ष
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में फूट डालो राज करो और जाति-धर्म की राजनीति की है। कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति के साथ तुष्‍टीकरण की भी राजनीति की और अब कांग्रेस के सैम पित्रोदा ने चमड़ी के आधार पर भारत को बांट दिया। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा ने देश में विकासवाद की राजनीति की। नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 साल में देश की राजनीति की संस्कृति बदल डाली है।
मंडी तक सिर्फ रेल ही नहीं, बल्कि हवाई जहाज भी आएगा - बीजेपी
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत पिछलग्गू नहीं, बल्कि आगे दौड़ने वाला देश बन गया। देश में डेढ़ लाख किलोमीटर नेशनल हाईवे और 56 हजार किलोमीटर रेलवे ट्रैक बन चुके हैं। मंडी तक सिर्फ रेल ही नहीं, बल्कि हवाई जहाज भी आएगा। प्रदेश की कांग्रेस सरकार केंद्र से आने वाली हर मदद के रास्ते में रोड़ा अटकाने का काम करती है।
सूबे की सरकार ने 'अंधेर नगरी चौपट राजा, टके सेर भाजी टके सेर खाजा' की कहावत चरितार्थ कर दी
हिमाचल सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि आपदा में केंद्र से सहायता मिलने के बावजूद सरकार ने भेदभाव किया। प्रदेश में बैक गियर की सरकार चल रही है। कांग्रेस सरकार तीन निर्दलीय विधायकों का इस्तीफा स्वीकारने से डर रही है। सूबे की सरकार ने 'अंधेर नगरी चौपट राजा, टके सेर भाजी टके सेर खाजा' की कहावत चरितार्थ कर दी है।
इंडी अलायंस के नेता भ्रष्टाचारियों को बचाने की बाते करते हैं। सभी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे
इंडी अलायंस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन में सम्मिलित पार्टियां परिवारवाद से ग्रसित और भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। एक तरफ पीएम मोदी लालकिले से भ्रष्टाचार मिटाने की बात कहते हैं, वहीं दूसरी ओर इंडी अलायंस के नेता भ्रष्टाचारियों को बचाने की बाते करते हैं। सभी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। इंडी अलाइंस सारा का सारा भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है, इनके कुछ नेता जेल में तो कुछ बेल पर हैं।

Advertisement
Next Article