India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर राहुल गांधी पर भड़कीं कंगना, कांग्रेस नेता को बताया 'खतरनाक'

02:19 PM Aug 12, 2024 IST
Advertisement

हिंडनबर्ग रिपोर्ट : बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी से भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जोरदार प्रहार किया है। अभिनेत्री ने राहुल गांधी को खतरनाक इंसान बताया। उन्होंने कहा कि उनका एजेंडा यह है कि अगर वे प्रधानमंत्री नहीं बन सकते तो वे इस देश को नष्ट कर सकते हैं। कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इस देश की अर्थव्यवस्था को अस्थिर करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

Highlight :

कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

कंगना रनौत ने हिंडनबर्ग रिसर्च के हालिया रिपोर्ट का जिक्र करते हुए लिखा, "राहुल गांधी सबसे खतरनाक आदमी हैं, वे कटु, जहरीले और विनाशकारी हैं। उनका एजेंडा यह है कि अगर वे प्रधानमंत्री नहीं बन सकते तो वे इस देश को नष्ट कर सकते हैं। हिंडनबर्ग हमारी शेयर बाजार को टारगेट करता है, जिसका राहुल गांधी कल रात समर्थन कर रहे थे, एक निराशाजनक बात साबित हुई। वे इस देश की सुरक्षा और अर्थव्यवस्था को अस्थिर करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।"

राहुल गांधी आप जीवनभर विपक्ष में बैठने के लिए तैयार हो जाइए- कंगना

उन्होंने आगे लिखा, 'राहुल गांधी आप जीवनभर विपक्ष में बैठने के लिए तैयार हो जाइए और जिस तरह से आप कष्ट झेल रहे हैं, उसी तरह से इस देश के लोगों की शान, विकास और राष्ट्रवाद का भी कष्ट झेलने के लिए तैयार हो जाइए। वे आपको कभी अपना नेता नहीं बनाएंगे। आप एक कलंक की तरह हैं।' बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'छोटे खुदरा निवेशकों की संपत्ति की सुरक्षा का दायित्व संभालने वाले प्रतिभूति नियामक सेबी की शुचिता, इसके चेयरपर्सन के विरुद्ध लगे आरोपों से गंभीर रूप से प्रभावित हुई है।'

कंगना ने राहुल गांधी को बताया खतरनाक

उन्होंने ये कहा कि सेबी की चेयरपर्सन माधबी पुरी बुच ने अभी तक इस्तीफा क्यों नहीं दिया? अगर निवेशकों की मेहनत की कमाई डूब जाती है, तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा? बता दें कि सेबी की चेयरपर्सन माधबी पुरी बुच और उनके पति धवल बुच ने हिंडनबर्ग रिसर्च द्वारा उन पर लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यह चरित्र हनन करने का प्रयास' है, क्योंकि सेबी ने पिछले महीने नेट एंडरसन के नेतृत्व वाली कंपनी को नियमों का उल्लंघन करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

जानें, शेयर बाजार नियामक ने क्या कहा था ?

शेयर बाजार नियामक ने पिछले महीने कहा था कि हिंडनबर्ग और एंडरसन ने 'सेबी के धोखाधड़ी और अनुचित व्यापार प्रथाओं की रोकथाम के नियमों' और 'सेबी के रिसर्च एनालिस्ट के लिए बनाई गई आचार संहिता के नियमों' का उल्लंघन किया। बुच दंपति ने साझा बयान में कहा है कि 10 अगस्त की हिंडनबर्ग रिपोर्ट में उनके खिलाफ जो भी आरोप लगाए गए हैं, वे 'पूरी तरह से तथ्यहीन हैं और हम उन्हें सिरे से खारिज करते हैं।'

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article