IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kanhaiya Kumar: ‘देश में अन्याय की आंधी को रोकने के लिए न्याय के पक्ष में खड़ा है कांग्रेस’

06:48 PM Feb 04, 2024 IST
Advertisement

Kanhaiya Kumar: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने आज कहा कि देश में अन्याय की आंधी को रोकने के लिए न्याय के पक्ष में कांग्रेस पार्टी खड़ा है और पार्टी नेता राहुल गांधी इसी मकसद को पूरा करने के लिए ‘भारत जोड़ न्याय यात्रा’ पर निकले हैं।

'तुम मुझे चंदा दो, मैं तुम्हें धंधा दूंगा'

‘भारत जोड़ न्याय यात्रा’ में राहुल गांधी के साथ झारखंड में बोकारो आए कन्हैया कुमार ने कहा कि भाजपा की सरकार 'तुम मुझे चंदा दो, मैं तुम्हें धंधा दूंगा' की तर्ज पर काम कर रही है। लोकतंत्र बेची जा रही है। सार्वजनिक प्रतिष्ठान बेचे जा रहे हैं। श्रमिकों, किसान, बेरोजगार, युवाओं और महिलाओं के साथ अत्याचार किया जा रहा है।

‘देश में 12,000 से ज्यादा किसान आत्महत्या कर चुके’

कुमार ने कहा कि देश में 12,000 से ज्यादा किसान आत्महत्या कर चुके हैं। चंद पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए बेरोजगारों का शोषण किया जा रहा है। देश में नफरत फैलाई जा रही है। कांग्रेस पार्टी ने नफरत की बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने का ऐलान किया है। कांग्रेस पार्टी सभी राज्यों के ज्वलंत मुद्दे को उठा रही है। पब्लिक सेक्टर और संविधान को बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी कृतसंकल्पित है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश के 140 करोड़ लोगों को न्याय दिलाने और संविधान को बचाने में कामयाब होगी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article