India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फ्लाइट में देरी के लिए INDIGO पर भड़के कपिल शर्मा, जमकर उतारा गुस्सा

12:52 PM Nov 30, 2023 IST
Kapil Sharma
Advertisement

अभिनेता कपिल शर्मा ने बुधवार को चेन्नई हवाई अड्डे पर यात्रियों को फेरी बस के अंदर इंतजार कराने और उन्हें देरी के कारण के बारे में सूचित नहीं करने के लिए INDIGO एयरलाइन पर सवाल उठाया। सोशल मीडिया साइट के जरिये, कपिल शर्मा ने लिखा, "प्रिय IndiGo पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है, क्या? वास्तव में? हमें रात 8 बजे तक उड़ान भरनी चाहिए थी और अभी 9:20 हो रहे हैं, अभी भी कॉकपिट में कोई पायलट नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे?"

आपको शर्म आनी चाहिए- कपिल शर्मा

फिर, एक अन्य पोस्ट में कपिल शर्मा ने लिखा कि, एयरलाइन ने सभी यात्रियों को यह कहते हुए उतार दिया था कि उन्हें दूसरे विमान में ले जाया जाएगा, लेकिन हवाई अड्डे के टर्मिनल पर एक और सुरक्षा जांच के लिए हमें फिर से जाना होगा। उन्होंने लिखा, "अब वे सभी यात्रियों को उतार रहे हैं और कह रहे हैं कि हम आपको दूसरे प्लेन में भेज देंगे, लेकिन फिर से हमें सुरक्षा जांच के लिए टर्मिनल पर वापस जाना होगा।"

 

उन्होंने आगे लिखा, "आपकी वजह से लोगों को परेशानी हो रही है व्हील चेयर पर कुछ बुजुर्ग यात्री हैं, जिनकी हालत बहुत अच्छी नहीं है। आपको शर्म आनी चाहिए।"

इंडिगो ने जारी किया बयान

इस बीच, इंडिगो ने एक बयान जारी कर कहा कि चेन्नई से मुंबई के बीच उड़ान में परिचालन कारणों से देरी हुई। एयरलाइन ने एक बयान में कहा, "29 नवंबर को चेन्नई से मुंबई की उड़ान संख्या 6ई 5149 में परिचालन कारणों से देरी हुई। यात्रियों को देरी के बारे में सूचित किया गया, असुविधा के लिए हमें खेद है।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article