IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कपिल सिब्बल ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर साधा निशाना, जानें- क्या कहा?

04:01 PM Dec 23, 2023 IST
कपिल सिब्बल और निर्मला सीतारमण
Advertisement

राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने बारिश से तबाही के बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के विपक्षी गुट INDIA (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस) की बैठक में शामिल होने के लिए उनकी आलोचना करने पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा और कहा कि इसके बजाय उन्हें बेरोजगारी और देश पर बढ़ते कर्ज जैसे मुद्दों पर चिंता करनी चाहिए।

HIGHLIGHTS 

बता दें, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को कहा था कि तमिलनाडु जब इस बड़ी आपदा से जूझ रहा था तो राज्य के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन राज्य के लोगों के बीच होने के बजाय 19 दिसंबर को विपक्षी गुट INDIA के घटक दलों के नेताओं के साथ दिल्ली में थे।

सिब्बल ने X पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘जब तमिलनाडु बारिश, बाढ़ से जूझ रहा था उस वक्त स्टालिन के ‘इंडिया’ की बैठक में शामिल होने पर सीतारमण ने उन पर निशाना साधा है। इसके बजाय यदि आपके पास समय हो तो इन पर चिंता करें: 1) कम रोज़गार 2) बेरोजगारी 3) भारत पर बढ़ता कर्ज़ 4) कुपोषित बच्चे 5) भूख, गरीबी और हां महिला पहलवानों पर भी।’’

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article