India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kasara Ghat Accident: नासिक-मुंबई हाईवे पर दर्दनाक हादसा, कंटेनर ने 7 गाड़ियों को मारी टक्कर

12:07 AM Jul 15, 2024 IST
Advertisement

Kasara Ghat Accident: महाराष्ट्र के नासिक-मुंबई हाईवे पर आज भीषण हादसा हुआ है। रविवार को कसारा घाट पर कंटेनर की ब्रेक फेल होने से सात कारें उसकी चपेट में आ गई। इस हादसे में कारों के परखच्चे उड़ गए है। घटना इतनी भीषण थी कि कंटेनर तक पलट गई है। हादसे में 13 लोग घायल हुए है। हाईवे पुलिस की रूट पेट्रोलिंग टीम और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई है। और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Highlight :

घटना के दौरान कंटेनर ने की ब्रेक फेल होने से ड्राइवर के हाथ से कंट्रोल छूट गया, जिसके कारण सड़क के किनारे खड़ी कारें हादसे की शिकार हो गई। दरअसल, बारिश के दिनों में कसारा घाट में कई जगहों पर झरने बहने लगते हैं। लोग आते जाते इन झरनों के पास खड़े हो जाते हैं। जानकारी के अनुसार, शायद ये लोग इसीलिए यहां पर गाड़ियों को खड़ा करके बारिश का लुत्फ उठा रहे थे, उसी वक्त यह हादसा हुआ।

https://www.punjabkesari.com/wp-content/uploads/2024/07/ssstwitter.com_1720981828873.mp4

दो दिन पहले भी हाईवे पर हुआ था एक्सीडेंट

शनिवार को नासिक के अडगांव के पास भी एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया था, जहां एक ट्रक और कार के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में चार जनों ने अपनी जान गंवा दी। वहीं, 2 लोग घायल हो गए। हादसा शुक्रवार 12 जुलाी की रात करीब 10.30 बजे मुंबई-आगरा हाईवे पर अडगांव के पास हुआ।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article